Move to Jagran APP

142 करोड़ रुपये से मरम्मत के बाद और खराब हो गई सड़क

क्षेत्र से होकर गुजर रहे एनएच 31पर जगह-जगह खतरनाक।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 05:52 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 05:52 PM (IST)
142 करोड़ रुपये से मरम्मत के बाद और खराब हो गई सड़क
142 करोड़ रुपये से मरम्मत के बाद और खराब हो गई सड़क

जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : क्षेत्र से होकर गुजर रहे एनएच 31पर जगह-जगह खतरनाक गड्ढे होने से लोगों को आवागमन में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ताज्जुब की बात है कि सड़क मरम्मत के बाद और खराब हो गई।

loksabha election banner

गाजीपुर से हाजीपुर तक जाने वाले एन एच 31 के मरम्मत के लिए शासन की ओर से पिछले वित्तीय वर्ष में 142 करोड़ रुपये की धनराशि आवंटित की गई। काफी हो हल्ला के बाद बीते अक्टूबर में कार्यदायी संस्था की ओर से सड़क मरम्मत के लिए हाट मिक्स से तैयार गिट्टी डालने का कार्य शुरू कराया गया। गिट्टी आदि को तैयार करने में मानक का ध्यान न देने से उसी समय गिट्टी उखड़ने लगी। ऐसे में उसे पूरी तरह से उखाड़कर दोबारा लेयर डाला गया, लेकिन उसके बाद भी सड़क जगह-जगह टूटकर क्षतिग्रस्त हो गई। इस समय नगर के डाक बंगला मोड़ स्थित पुलिया के पास, शाहनिन्दा पुलिस चौकी के पास के अलावा अहिरौली से नवापुरा के बीच कई खतरनाक गड्ढे बन गए हैं। गड्ढे इतने खतरनाक हैं कि दूर से दिखाई नहीं देते और अचानक सामने दिखने पर बाइक दुर्घटनाग्रस्त होने की स्थिति बन जाती है। इसको लेकर लोग स्थानीय अधिकारियों, सांसद,विधायक से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत नहीं कराई जा सकी। लोगों का कहना है कि यदि मरम्मत नहीं हुई तो यह किसी बड़े हादसे का वजह बन सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.