Move to Jagran APP

कासिमाबाद चौराहा घोषित होगा ब्लैक स्पाट : एसडीएम

कासिमाबाद चौराहे व ब्लाक मुख्यालय के पास बाजार में प्रशासन की लापरवाही से प्रतिदिन घंटों जाम लगने से लोगों में आक्रोश है। इस समस्या से निजात दिलाने के लिए प्रशासन ठोस उपाय नहीं कर रहा है। ऐसी ही स्थिति प्रतिदिन देखने को मिलती है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 05:32 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 05:32 PM (IST)
कासिमाबाद चौराहा घोषित होगा ब्लैक स्पाट : एसडीएम
कासिमाबाद चौराहा घोषित होगा ब्लैक स्पाट : एसडीएम

जागरण संवाददाता, कासिमाबाद (गाजीपुर) : कासिमाबाद चौराहे व ब्लाक मुख्यालय के पास बाजार में प्रशासन की लापरवाही से प्रतिदिन घंटों जाम लगने से लोगों में आक्रोश है। इस समस्या से निजात दिलाने के लिए प्रशासन ठोस उपाय नहीं कर रहा है। ऐसी ही स्थिति प्रतिदिन देखने को मिलती है। एसडीएम ने कहा कि चौराहे को ब्लैक स्पाट घोषित कर शीघ्र ही अभियान चलाकर अतिक्रमण हटवाया जाएगा।

prime article banner

ग्रामीणों के अनुसार जाम का मुख्य कारण चौराहे व बाजार में जगह-जगह पटरियों पर अतिक्रमण है। चौराहे से होकर गुजर रहे गाजीपुर-रसड़ा व मुहम्मदाबाद-मऊ मुख्य सड़क पर चारो तरफ बेतरतीब वाहन खड़ा रहते हैं। जिसके कारण भारी वाहन आने पर जाम की समस्या हो जाती है। अधिकारियों की ओर से संज्ञान न लिया जाना लोगों के समझ में नहीं आ रहा है। सबसे ज्यादा परेशानी रसड़ा रोड पर कासिमाबाद थाने से ब्लाक मुख्यालय तक होती है। इस मार्ग पर वाहनों का आवागमन ज्यादा है जिसके कारण सबसे ज्यादा जाम इसी रोड पर लगता है। यही नहीं चौराहे पर पुलिस की पिकेट में तैनात पुलिसकर्मी भी जाम हटवाते-हटवाते हांफने लगते हैं। कासिमाबाद बाजार मोड़ पर भी अतिक्रमण के चलते अक्सर जाम लग जाता है। उपजिलाधिकारी भारत भार्गव ने बताया कि शीघ्र ही कासिमाबाद चौराहे को ब्लैक स्पाट घोषित कर अभियान चलाकर सड़क से अतिक्रमण हटवाया जाएगा। अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.