Move to Jagran APP

करमपुर ने कानपुर व गाजीपुर ने वाराणसी को हराया

जागरण संवाददाता सैदपुर (गाजीपुर) करमपुर स्टेडियम में चल रहे 25वीं अखिल भारतीय मेंघबरन सिंह स्मारक इनामी हाकी प्रतियोगिता के दूसरे दिन रविवार को कुल पांच मैच खेले गए। पहले मैच में कुशीनगर ने बलिया दूसरे में झांसी ने चरखारी मध्यप्रदेश तीसरे में स्पोर्टस स्टेडियम लखनऊ ने मेजर ध्यानचंद क्लब कुशीनगर चौथे में डीएचए गाजीपुर ने सिगरा स्टेडियम वाराणसी व पांचवें मैच में मेंघबरन सिंह हाकी एकेडमी करमपुर ने हाकी एकेडमी कानपुर को हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jan 2020 07:30 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jan 2020 06:10 AM (IST)
करमपुर ने कानपुर व गाजीपुर ने वाराणसी को हराया
करमपुर ने कानपुर व गाजीपुर ने वाराणसी को हराया

जागरण संवाददाता, सैदपुर (गाजीपुर): करमपुर स्टेडियम में चल रहे 25वीं अखिल भारतीय मेंघबरन सिंह स्मारक इनामी हाकी प्रतियोगिता के दूसरे दिन रविवार को कुल पांच मैच खेले गए। पहले मैच में कुशीनगर ने बलिया, दूसरे में झांसी ने चरखारी मध्यप्रदेश, तीसरे में स्पोर्टस स्टेडियम लखनऊ ने मेजर ध्यानचंद क्लब कुशीनगर, चौथे में डीएचए गाजीपुर ने सिगरा स्टेडियम वाराणसी व पांचवें मैच में मेंघबरन सिंह हाकी एकेडमी करमपुर ने हाकी एकेडमी कानपुर को हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया।

loksabha election banner

पहले मैच में कुशीनगर ने बलिया को 3-0 से हराकर अगले चक्र में प्रवेश किया। कुशीनगर के समीर ने 14वें, अभिषेक ने 26वें व अमित ने 52वें मिनट में गोल दागा। बलिया का कोई भी खिलाड़ी गोल नहीं कर सका। दूसरा मुकाबला भी एक तरफा रहा। झांसी ने चरखारी मध्यप्रदेश को 5-0 से हराया। झांसी की तरफ से हर्षित ने चौथे व 41वें मिनट में, आनंद ने 39वें व 44वें मिनट व कुणाल ठाकुर ने 59वें मिनट में गोल दागकर अपनी टीम को जीत दिलाई। तीसरे मुकाबले में स्पोर्टस कालेज लखनऊ ने मेजर ध्यानचंद क्लब कुशीनगर को 15-0 से रौंदकर अगले चक्र में प्रवेश किया। लखनऊ की तरफ से मुहम्मद जैद ने दूसरे, छठवें, नौवें व 35वें मिनट में गोल दागा। आकाश पाल ने 34वें, 40वें, 41वें व 54वें मिनट में गोल दागा। विशाल पांडेय ने 13वें व 31वें एवं मनोज यादव ने 28वें व 51वें मिनट में गोल दागकर टीम को 15-0 से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। चौथे मैच में डीएचए गाजीपुर ने सिगरा स्टेडियम वाराणसी को 4-1 से हराया। गाजीपुर की तरफ से मनीष ने खेल के 20वें, कृष्णा ने 46वें, मनीष ने 54वें व धर्मेंद्र ने खेल के अंतिम क्षणों में गोलकर अपनी टीम को 4-1 से जीत दिलाई। वाराणसी की तरफ से मात्र एक खिलाड़ी ही गोल कर सका। पांचवें मैच में मेजबान मेंघबरन सिंह हाकी एकेडमी करमपुर ने हाकी एकेडमी कानपुर को 3-0 से हराया। करमपुर के शशि राजभर ने खेल के आठवें, शिवम सिंह ने 10वें व आशुतोष पांडेय ने 50वें मिनट में गोल दागा। निर्णायक की भूमिका मुहम्मद कमाल, महेंद्र कुमार फोरिया, सलीम, मनीष द्विवेदी, बृजेश कुमार व मुहम्मद जावेद ने निभाई। स्टेडियम के प्रबंधक तेजबहादुर सिंह ने आभार प्रकट किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.