This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK
  • POWERED BY
    Pokerbaazi

एक साथ जलीं तीन-तीन चिताएं तो रो पड़े लोग

जागरण संवाददाता जमानियां (गाजीपुर) कोतवाली क्षेत्र के मंझरिया गांव के पास ट्रक हादसे के

JagranSat, 17 Oct 2020 07:09 PM (IST)
एक साथ जलीं तीन-तीन चिताएं तो रो पड़े लोग

जागरण संवाददाता, जमानियां (गाजीपुर) : कोतवाली क्षेत्र के मंझरिया गांव के पास ट्रक हादसे के चलते मौत के मुंह में समायीं दो महिलाएं व एक किशोरी के शव का पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों ने देर शाम जिला मुख्यालय गंगा घाट पर उनका अंतिम संस्कार कर दिया। एक साथ जब तीन-तीन चिताएं जलीं तो अंतिम संस्कार में परिजनों संग शामिल ग्रामीण भी रो पड़े। मृतकों के घर शनिवार को भी चूल्हा ठंडा पड़ा रहा। महिलाओं के करुण क्रंदन से माहौल गमगीन बना हुआ था

बीते शुक्रवार की भोर में मलमास के अंतिम दिन गंगा स्नान को जा रहीं महिलाओं को ट्रक ने रौंद दिया था जिसमें मौके पर ज्योतिया देवी (60), किरण (14) व मीरा (45 ) की मौत हो गई थी। वहीं अंजली (16), चुलबुली (15), राधिका (50), मौसम (17) व भागमनी देवी (60) घायल हो गई थीं। उनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। गांव में एक ही दिन दो महिलाओं सहित एक किशोरी की मौत से परिजनों सहित ग्रामीणों को गहरा आघात लगा है। लोगों के कानों में केवल महिलाओं की विलाप की आवाज गूंज रही थी। अगल-बगल की महिलाएं उन्हें ढांढस बंधा रही थीं। वहीं किरण की मौत से भी परिजन बेसुध थे।

--- सन्नाटे को चीर रही थी परिजनों की सिसकियां

: ट्रक दुर्घटना में असमय काल के गाल में समाई गांव की दो महिलाएं ज्योतिया व मीरा देवी तथा किशोरी किरण की मौत से परिजनों के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया है। गांव में फैले सन्नाटे को परिजनों की सिसकियां चीर रही थीं। इस हृदय विदारक घटना से हर कोई गमजदा था, तो परिजन को अपने लोगों के खोने का गम चेहरे पर साफ झलक रहा था। शनिवार की सुबह से ही तीनों घर पर ग्रामीण सहित नात-रिश्तेदारों के आने-जाने का क्रम लगा था। हर कोई घटना को सुन आह भर रहा था। वही मां मीरा की मौत से पुत्री निशा, पुत्र संदीप व प्रदीप का भी रो-रो कर बुरा हाल था। उन्हें क्या मालूम था कि सुबह गंगा स्नान को गई मां मीरा अब कभी लौट के घर नहीं आएगी।

Edited By Jagran

गाजीपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!