Move to Jagran APP

किराना व्यवसायी ने ट्रेन से कटकर दी जान

जागरण संवाददाता सादात (गाजीपुर) कनेरी रेलवे क्रासिग के पास ट्रेन से कटकर शुक्रवार क ी रात एक व्यक्ति ने मौत को गले लगा लिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jun 2021 08:40 PM (IST)Updated: Sat, 05 Jun 2021 08:40 PM (IST)
किराना व्यवसायी ने ट्रेन से कटकर दी जान
किराना व्यवसायी ने ट्रेन से कटकर दी जान

जागरण संवाददाता, सादात (गाजीपुर) : कनेरी रेलवे क्रासिग के पास ट्रेन से कटकर शुक्रवार की रात एक व्यक्ति ने मौत को गले लगा लिया। मृतक की शिनाख्त सैदपुर थाना क्षेत्र के धुवार्जुन पहला टोला के नवनिर्वाचित प्रधान बबलू राजभर के बड़े भाई व किराना व्यवसायी रामप्यारे राजभर (46) के रूप में हुई।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के कनेरी रेलवे क्रासिग के पास शनिवार की सुबह रेलवे लाइन पर एक व्यक्ति का शव पाए जाने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे उपनिरीक्षक जनार्दन प्रसाद ने ग्रामीणों की मदद से शव को ट्रैक से दूर कर किनारे रखा। मृतक की शिनाख्त के बाद स्वजनों को सूचना दी गई। मृत रामप्यारे की धुवार्जुन बाजार में किराना की दुकान है। वह स्वयं सहायता समूह भी चलाता था। गांव के लोगों व थानाध्यक्ष राम आसरे राय ने बताया कि स्वयं सहायता समूह पर उसने काफी कर्ज ले रखा था। आशंका है कि कर्ज के बोझ के चलते उसने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी की। रामप्यारे की पांच पुत्री व एक पुत्र है। दो पुत्रियों की शादी हो चुकी है।

-------------------

छेड़खानी का मुकदमा दर्ज

जागरण संवाददाता, मरदह (गाजीपुर) : मरदह थाना के एक गांव निवासी किशोरी के साथ अश्लील हरकत करने के प्रकरण में पुलिस ने उसके पिता की तहरीर पर आरोपी केलही गांव निवासी रामप्रसाद मौर्य के खिलाफ पाक्सो एक्ट, छेड़खानी व मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया है। किशोरी के पिता ने तहरीर में आरोप लगाया है कि उनकी पुत्री शौच के लिए गई थी तो आरोपी युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत किया। थानाध्यक्ष सुनील सिंह ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.