Move to Jagran APP

हमीद सेतु का डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण

गाजीपुर जिलाधिकारी ओमप्रकाश आर्य व पुलिस अधीक्षक डा. अरविद चतुर्वेदी ने शुक्रवार को हमीद सेतु का निरीक्षण किया। इस दौरान जगह-जगह खराब सड़कों को देखकर संबंधित विभाग को शीघ्र कराने का निर्देश दिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 05:45 PM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 05:45 PM (IST)
हमीद सेतु का डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण
हमीद सेतु का डीएम व एसपी ने किया निरीक्षण

जासं, गाजीपुर : हमीद सेतु का एप्रोच मार्ग क्षतिग्रस्त होने से भारी वाहनों का आवागमन शुक्रवार को नहीं शुरू हो सका। इसको लेकर डीएम ओमप्रकाश आर्य व एसपी डा. अरविद चतुर्वेदी ने शुक्रवार को हमीद सेतु का निरीक्षण किया। इस दौरान जगह-जगह खराब सड़कों को देखकर संबंधित विभाग को शीघ्र दुरुस्त कराने का निर्देश दिया। कालूपुर के पास हमीद सेतु के टूटे एप्रोच मार्ग को देखकर डीएम ने चिता जाहिर की। विशेष सावधानी बरतने के साथ एनएचएआइ को मरम्मत कराने का निर्देश दिया। एसपी ने भी संबंधित थाना पुलिस को आवश्यक दिशा- निर्देश दिए।

loksabha election banner

डीएम ने हमीद सेतु के दोनों तरफ किनारे क्षतिग्रस्त सड़क, सुखदेवपुर चौराहे से घाट स्टेशन की तरफ जाने वाली सड़क की खराब स्थिति देखकर नाराजगी व्यक्त की। लोक निर्माण विभाग के अभियंता को इसे अविलंब ठीक कराने का निर्देश दिया। वहीं रौजा त्रिमुहानी पर आरसीसी रोड के नीचे खराब सड़क एवं चौराहे पर बिजली के खंभों को किनारे हटाने एवं बिजली विभाग के चहारदीवारी से सटाकर यात्री विश्रामालय बनाने के लिए संबंधित अधिकारियों को आंकलन प्रस्तुत करने का निर्देश दिया। वीर अब्दुल हमीद सेतु पर भारी वाहनों का आवागमन शुरू करने के लिए राष्ट्रीय राज मार्ग प्राधिकरण से स्वीकृति प्राप्त होने के बाद वाहनों का दबाव काफी बढ़ेगा। इसी को देखते हुए डीएम ने सेतु का निरीक्षण किया। वाहनों के आने-जाने वाले रास्तों को सही कराने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया। इसके बाद भारी वाहनों का आवागमन शुरू होगा। नगर कोतवाल धनंजय मिश्रा, सुहवल थानाध्यक्ष संजय वर्मा, यातायात प्रभारी सुधीर त्रिपाठी आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.