Move to Jagran APP

सिर कूंचकर अज्ञात महिला की हत्या, दुष्कर्म की आशंका

जासं गाजीपुर बिरनो थाना क्षेत्र के महमूदपुर ढेबुआ गांव के पास गाजीपुर-आजगमढ़ मार्ग के किनारे झाड़ी में शनिवार को निर्ममता से सिर कूचकर व धारदार हथियार से हत्याकर फेंका एक 30 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Nov 2019 05:48 PM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 05:48 PM (IST)
सिर कूंचकर अज्ञात महिला की हत्या, दुष्कर्म की आशंका
सिर कूंचकर अज्ञात महिला की हत्या, दुष्कर्म की आशंका

जासं, गाजीपुर : बिरनो थाना क्षेत्र के महमूदपुर ढेबुआ गांव के पास गाजीपुर-आजगमढ़ मार्ग के किनारे झाड़ी में शनिवार को हत्याकर फेंका करीब 30 वर्षीय अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। उसके सिर को कूंचने के साथ ही धारदार हथियार से भी चेहरे पर प्रहार किए गए थे। चौकीदार की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई। एसपी ने शव के शिनाख्त और आरोपियों को दबोचने के सख्त निर्देश दिए। फोरेंसिक टीम ने भी गहनता से पड़ताल की।

loksabha election banner

महमूदपुर ढेबुआ गांव के लोग सुबह सात बजे गाजीपुर-आजमगढ़ मार्ग के किनारे टहल रहे थे। इस दौरान झाड़ी में एक महिला क्षत-विक्षत शव दिखाई पड़ा तो औरों की जानकारी दी गई। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ लग गई। उसके चेहरे को वीभत्स तरीके से कूंचा गया था। फटे कपड़े देख दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। हालांकि यह पुलिस पड़ताल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले से उच्चाधिकारियों को भी अवगत कराया। एसपी डा. अरविद चतुर्वेदी व कासिमाबाद सीओ महमूद अली घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन करने में जुट गए। एसपी ने मातहतों को निर्देशित किया कि शव की शिनाख्त के लिए यहां व गैर जनपदों में सोशल मीडिया का सहारे लेते हुए सूचना प्रेषित की जाए जिससे पहचान हो सके। इधर, शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने चौकीदार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया। -------- मर्चरी हाउस में रखा गया शव

पुलिस ने शव की शिनाख्त होने तक उसे मर्चरी हाउस में सुरक्षित रखवा दिया है। मृतका ने सफेद रंग की सलवार, पूरी बांह का गुलाबी रंगा का कुर्ता, मटमैला दुपट्टा, गले में काले धागे में ताबिज, दाहिने हाथ में पीला व काला बैंड रबर भी पहन रखी थी। इसे लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जाते रहे। --------

शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि महिला को कहीं दूसरे जगह से मारकर लाया गया है। पहचान छिपाने के लिए उसका चेहरा काटा और कूंचा गया है। व्यापक सूचना जनपद व अन्य जनपदों में प्रसारित की जा रही है, जिससे उसकी पहचान हो व मामले का पर्दाफाश किया जा सके। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी बहुत कुछ साफ होगा।

- डा. अरविद चतुर्वेदी, पुलिस अधीक्षक।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.