Move to Jagran APP

संदिग्ध हाल में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता खानपुर (गाजीपुर) थाना क्षेत्र के गोरखा निवासी सूरज राजभर उर्फ गोलू (20) क ा शव गौरी गांव स्थित बगीचे में आम के पेड़ से लटता हुआ मिला।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 04:18 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jun 2021 04:18 PM (IST)
संदिग्ध हाल में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव
संदिग्ध हाल में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

जागरण संवाददाता, खानपुर (गाजीपुर) : थाना क्षेत्र के गोरखा निवासी सूरज राजभर उर्फ गोलू (20) का शव गौरी गांव स्थित बगीचे में आम के पेड़ से लटकता हुआ मिला। मृतक सूरज के पिता साधु ने हत्या का आरोप लगाते हुए अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। गांव के बाहर चट्टी पर मित्रों के साथ बाटी-चोखा की दावत के बाद इस तरह सूरज का शव मिलने से लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।

loksabha election banner

सोमवार की अल सुबह गांव के लोग शौच आदि के लिए बगीचे की ओर गए हुए थे। इस दौरान उनकी पेड़ से नजर लटकते शव पर पड़ी तो होश उड़ गए। शोर सुनकर मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। युवक की पहचान पड़ोसी गांव गोरखा के सूरज राजभर के रूप में होते ही लोगों ने परिवार के लोगों को जानकारी दी। उसका शरीर पेड़ पर पीले रंग के दुपट्टे से बने फंदे पर लटक रहा था। मौत की सूचना से घरवाले बदहवास हाल में बगीचे की ओर भागे। मां प्रेमलता और चारों बहनें अपने इकलौते भाई के मृत शरीर को पकड़कर रोने बिलखने लगीं। सूरज मजदूरी करता था। गरीबी में जीवन गुजारते हुए पेंटर का काम करने वाले पिता साधु के बुढ़ापे का सहारा सूरज अपने परिवार को सदा के लिए अंधेरा दे गया। थानाध्यक्ष जितेंद्र बहादुर ने बताया कि स्वजनों की शिकायत पर जांच पड़ताल की जा रही है। मृत युवक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

---

फोन कर किसने बुलाया सूरज को

- स्वजनों के अनुसार सूरज रविवार की रात दोस्तों के साथ बाटी-चोखा की दावत खाने के बाद देर रात घर पहुंचा था। फिर किसी ने फोन कर सूरज को जल्द बुलाया और सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में उसका शव फांसी पर झूलता मिला। ऐसे में सवाल बड़ा और अहम है कि आखिर सूरज को फोन किसने किया और किसलिए बुलाया। सूरज के साथ ऐसा क्या हुआ। हालांकि पुलिस मोबाइल कब्जे में लेकर पड़ताल कर रही है। घर से घटना स्थल की दूरी करीब 500 मीटर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.