Move to Jagran APP

पुलिस चौकी में घुसे दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा

हंसराजपुर पुलिस चौकी में दबंगों ने गुरुवार को हद पार कर दी। मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे पीड़ित को चौकी में पहुंचकर दबंग न सिर्फ पुलिसकर्मियों के सामने से ही उसे बेरहमी से पीटकर लहूलुहान कर दिए बल्कि घटनाक्रम की वीडियो बना रहे सिपाही की मोबाइल छीन भला बुरा कहने से के साथ उसे डिलीट कर दिए। दबंगों के जाने के बाद आसपास के लोग घायल को स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस मामले में पीड़ित साहब वर्मा ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 07:14 PM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 11:42 PM (IST)
पुलिस चौकी में घुसे दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा
पुलिस चौकी में घुसे दबंगों ने युवक को बेरहमी से पीटा

जासं, मनिहारी (गाजीपुर) : हंसराजपुर पुलिस चौकी में दबंगों ने गुरुवार को मुकदमा दर्ज कराने पहुंचे पीड़ित को चौकी में घुसकर न सिर्फ पुलिसकर्मियों के सामने ही बेरहमी से पीटकर लहूलुहान कर दिया बल्कि घटनाक्रम की वीडियो क्लिप बना रहे सिपाही पर झपट्टा मारकर मोबाइल फोन छीन वीडियो को डिलीट कर दिया। दबंगों के जाने के बाद आसपास के लोग घायल को स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस मामले में पीड़ित साहब वर्मा ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

विगत दस जनवरी को शादियाबाद थाना क्षेत्र के मलिकपुरा स्थित डिग्री कॉलेज में पढ़ने गए बभनौली गांव निवासी छात्र अभिनंदन वर्मा को किसी मामले को लेकर कॉलेज से बुलाकर कुछ लोगों ने गोली चला दी थी। संयोग से गोली मिस हो गई और बच गया। दबंग इसके बाद भी नहीं माने और तमंचे के बट से प्रहार कर उसे लहूलुहान कर दिया। इस मामले में पीड़ित द्वारा कुछ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया तो कुछ लोग उसे छुड़ाने पहुंच गए और पीड़ित पर सुलह-समझौते का दबाव बनाने लगे। उसी दौरान अभिनंदन के चचेरे भाई साहेब से दबंगों की कहासुनी हो गई। हालांकि वहां भी लोगों ने बीचबचाव कर मामला शांत करा दिया। आरोप है कि उसी बात से खुन्नस खाए दबंग गुरुवार की सुबह अभिनंदन की दुकान पर पहुंचे और साहेब के बारे में पूछने लगे। उनका कहना था कि साहेब बाजार में घूमकर उन्हें गाली दे रहा है। अभिनंदन के पिता ने साहेब को बुलाकर पूछताछ शुरू की। आरोप है कि उसी दौरान दबंग उसे पीटने लगे। युवक की पिटाई से वहां हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने दबंगों के चंगुल से किसी तरह मुक्त कराया। पीड़ित साहब पुलिस चौकी पहुंचा तो दबंग चारपहिया वाहन से यहां भी धमक गए और चौकी में घुसकर लाठी-डंडे से पिटाई करने लगे। इस दौरान पुलिस एकदम असहाय बनी रही। हंसराजपुर के चौकी प्रभारी रामाश्रय राय ने कहा कि घटना के दौरान वह बाहर थे। पुलिस चौकी में मौजूद पुलिसकर्मियों ने पूरे प्रकरण से उन्हें अवगत कराया है। पुलिस चौकी में घुसकर किसी को मारना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पीड़ित की तहरीर पर यूसुफपुर निवासी प्रदीप दुबे, सराय गो¨वद निवासी रणजीत ¨सह व बभनौली गांव निवासी टीका गुप्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.