Move to Jagran APP

पानी की टंकी के पास गंदगी से पटे नाला की हुई सफाई

जागरण संवाददाता मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) नगर पालिका की ओर से नगर के शाहनिन्दा के पास पानी टंकी से सटे नाला की सोमवार को सफाई हुई। दैनिक जागरण के सोमवार के अंक में पेज चार पर गंदगी से बजबजा रहे नाले के पास पेयजल लेना मजबूरीशीर्षक से सचित्र खबर प्रकाशित करने के बाद पालिका की ओर से यह कदम उठाया गया। नगर में पालिका की ओर से पेयजल आपूर्ति के लिए शाहनिन्दा यूसुफपुर बाजार बक्सा मार्केट बिट्ठल चौराहा नटराज मोड़

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 05:42 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 05:42 PM (IST)
पानी की टंकी के पास गंदगी से पटे नाला की हुई सफाई
पानी की टंकी के पास गंदगी से पटे नाला की हुई सफाई

फोटो-2 व 3सी। जागरण इंपैक्ट.. जागरण संवाददाता, मुहम्मदाबाद (गाजीपुर) : नगर पालिका की ओर से नगर के शाहनिन्दा के पास पानी टंकी से सटे नाला की सोमवार को सफाई हुई। दैनिक जागरण के सोमवार के अंक में पेज चार पर 'गंदगी से बजबजा रहे नाले के पास पेयजल लेना मजबूरी'शीर्षक से सचित्र खबर प्रकाशित करने के बाद पालिका की ओर से यह कदम उठाया गया।

loksabha election banner

नगर में पालिका की ओर से पेयजल आपूर्ति के लिए शाहनिन्दा, यूसुफपुर बाजार बक्सा मार्केट, बिट्ठल चौराहा, नटराज मोड़, नगर पालिका जलकल मोड़ आदि जगहों पर कहीं पानी टंकी निर्माण तो कहीं वाटर कूलर लगाया गया है। इन टंकियों के पास सफाई की समुचित व्यवस्था न होने से गंदगी का अंबार दिखाई देता है। शाहनिन्दा पानी टंकी के पास गंदगी देखकर प्यासे लोग वापस लौटने को मजबूर हो जा रहे थे। बिट्ठल चौराहा के पास दुकानदार की ओर से नाला पर कब्जा कर लिए जाने से उसकी भी सफाई जल्दी नहीं हो पाती। वहां भी गंदगी पड़ा रहता है। इसका समाचार प्रकाशित होने के बाद नगर पालिका के सफाई कर्मी शाहनिन्दा के पास पहुंचकर गंदगी से बजबजा रहे नाला को साफ कर उसमें से कचरा निकाले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.