Move to Jagran APP

सुहेलदेव एक्सप्रेस का बदला शेड्यूल, यात्रियों ने किया हंगामा

सुहेलदेव का शेड्यूल बदलने के कारण शनिवार को शाम चार बजे के स्थान पर तीन बजे रवाना हुई तो यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस मौके पर यात्री अपने टिकट रिफंड की मांग करने लगे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Dec 2020 09:54 PM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 09:54 PM (IST)
सुहेलदेव एक्सप्रेस का बदला शेड्यूल, यात्रियों ने किया हंगामा
सुहेलदेव एक्सप्रेस का बदला शेड्यूल, यात्रियों ने किया हंगामा

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : सुहेलदेव का शेड्यूल बदलने के कारण शनिवार को शाम चार बजे के स्थान पर तीन बजे रवाना हुई तो यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस मौके पर यात्री अपने टिकट रिफंड की मांग करने लगे। काफी देर बाद समझाने -बुझाने पर मामला शांत हुआ । सुहेलदेव एक्सप्रेस प्रत्येक शनिवार को गाजीपुर सिटी स्टेशन से शाम चार बजे रवाना होती थी, लेकिन रेलवे ने कुछ दिनों पूर्व इसके समय के बदलाव की सूचना विज्ञापन के जरिए दी थी। इसकी जानकारी सभी लोगों को नहीं हो सकी। जब कुछ पैसेंजर तीन बजे के बाद स्टेशन पर पहुंचे तो सुहेलदेव रवाना हो चुकी थी। इसकी जानकारी होते ही यात्रियों ने हंगामा शुरू कर दिया और टिकट रिफंड की मांग करने लगे। यात्रियों का कहना था कि उनको बिना सूचना के ट्रेन को रवाना कर दिया गया। हंगामा के दौरान काफी भीड़ लग गई ओर लोग तमाशा देखने लगे। इस मौके पर रेलवे के अधिकारियों ने लोगों को समझाबुझा कर मामले को शांत कराया। इस संबंध में वाराणसी मंडल के जनसंपर्क अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि ट्रेन के शेड्यूल की सूचना पहले अखबार के जरिए प्रकाशित हो चुकी थी । इसके अलावा नेट पर भी यह सूचना बराबर चल रही थी, जिन लोगों ने नहीं देखा यह उनकी गलती है। ट्रेन छूटने पर रिफंड की कोई सुविधा नहीं है।

loksabha election banner

---

पुणे-दरभंगा की समयावधि बढी जागरण संवाददाता, गाजीपुर : पुणे-दरभंगा के समयावधि के परिचालन में संशोधन किया गया है। पहले इसका समय 30 नवंबर तक था जिसे बढ़ाकर पहली जनवरी तक कर दिया गया है। अशोक कुमार ने बताया कि 01033 पुणे-दरभंगा साप्ताहिक विशेष गाड़ी का संचलन 30 दिसम्बर तक प्रत्येक बुधवार को तथा 01034 दरभंगा-पुणे साप्ताहिक विशेष गाड़ी का संचलन 01 जनवरी, 2021 तक प्रत्येक शुक्रवार को किया जाएगा। इन गाड़ियों में सभी कोच आरक्षित श्रेणी के होंगे तथा इसमें यात्रा करने वाले यात्रियों को कोविड-19 के मानकों का पालन करना होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.