Move to Jagran APP

कई बूथों पर नहीं पहुंचे बीएलओ, फार्म का रहा अभाव

जागरण संवाददाता भांवरकोल (गाजीपुर) उच्चाधिकारियों के निर्देश के बावजूद बीएलओ की उदासीनता के कारण मतदाता सूची संबंधित कार्यों में प्रगति में नहीं रही है। रविवार को मतदान केंद्रों पर बीएलओ को उपस्थित रहकर मतदाता सूची में संशोधन से संबंधित कार्य करना था। कई बूथों पर बीएलओ मौजूद नहीं थे। बीते रविवार को बूथों पर मतदाता सूची के कार्यों में शिथिलता को गंभीरता से लेते हुए जारी निर्देश के बाद इस कार्य में काफी प्रगति हुई। उपजिलाधिकारी सहित अन्य तहसील स्तरीय अधिकारी बूथों का दौरा भी किया किया। इसके बावजूद कुछ मतदान केंद्र के बूथों पर घोर उदासीनता देखी गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 05 Jan 2020 07:04 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jan 2020 07:04 PM (IST)
कई बूथों पर नहीं पहुंचे बीएलओ, फार्म का रहा अभाव
कई बूथों पर नहीं पहुंचे बीएलओ, फार्म का रहा अभाव

जागरण संवाददाता, भांवरकोल (गाजीपुर) : उच्चाधिकारियों के निर्देश के बावजूद बीएलओ की उदासीनता के कारण मतदाता सूची संबंधित कार्यों में प्रगति में नहीं रही है। रविवार को मतदान केंद्रों पर बीएलओ को उपस्थित रहकर मतदाता सूची में संशोधन से संबंधित कार्य करना था। कई बूथों पर बीएलओ मौजूद नहीं थे। बीते रविवार को बूथों पर मतदाता सूची के कार्यों में शिथिलता को गंभीरता से लेते हुए जारी निर्देश के बाद इस कार्य में काफी प्रगति हुई।  उपजिलाधिकारी सहित अन्य तहसील स्तरीय अधिकारी बूथों का दौरा भी किया किया। इसके बावजूद कुछ मतदान केंद्र के बूथों पर घोर उदासीनता देखी गई। प्राथमिक विद्यालय मुड़ेरा बुजुर्ग  स्थित बूथ संख्या 261, प्राथमिक विद्यालय शाहपुर स्थित बूथ संख्या 282 ,प्राथमिक विद्यालय रेवसड़ा स्थित बूथ संख्या 197 तथा 198 पर कोई बीएलओ मौजूद नहीं रहा। वहीं प्राथमिक विद्यालय लोचाइन पर बीएलओ फूलकुमारी, पूर्व माध्यमिक विद्यालय दहिनवर पर रेखा राय समेत कई बूथों पर बीएलओ मौजूद थे। सभी बीएलओ ने फार्म 6 तथा फार्म 7 की कमी होना बताया। बूथ संख्या 290 के बीएलओ ने बताया कि फोटो स्टेट कराकर काम चलाया जा रहा है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.