Move to Jagran APP

सात सूत्री मांगों को लेकर अधिवक्ता आंदोलित

स्थानीय तहसील परिसर में सोमवार को बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य बंद कर सात सूत्री मांगों को लेकर धरना -प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 10:24 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 10:24 PM (IST)
सात सूत्री मांगों को लेकर अधिवक्ता आंदोलित
सात सूत्री मांगों को लेकर अधिवक्ता आंदोलित

जागरण संवाददाता, जमानियां (गाजीपुर) : स्थानीय तहसील परिसर में सोमवार को बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने न्यायिक कार्य बंद कर सात सूत्री मांगों को लेकर धरना -प्रदर्शन किया। चार दिवसीय आंदोलन के पहले दिन चेतावनी दी कि आगामी 26 नवंबर तक मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वे 27 नवंबर को सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे।

loksabha election banner

एसोसिएशन के अध्यक्ष गोरखनाथ सिंह ने सात सूत्री मांगों में तहसीलदार पेशकार शैलेंद्र यादव के खिलाफ कार्रवाई कर पटल से हटाने, आदेश में लंबित पत्रावलियों में समय से आदेश पारित करने एवं कार्यालयों में व्याप्त अनियमितता पर अंकुश लगाने की मांग की है। इसके अलावा आदेश का अनुपालन एक सप्ताह के अंदर अभिलेखों से कराने एवं उपजिलाधिकारी से जनता दर्शन में बैठक कर सुनवाई करने की मांग की। वहीं दो अन्य मांगों पर भी चर्चा की गई। इधर, एसडीएम शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहसीलदार पेशकार को हटाने की मांग को लेकर जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी गई है। प्रदर्शन में मेराज हसन, ज्ञान सागर श्रीवास्तव, फैसल होदा, प्रेम शंकर तिवारी, घनश्याम सिंह, उदय नारायण सिंह, बृजेश, सुरेंद्र प्रसाद, राजवंश सिंह, रामजी राय, नंदकिशोर राय, श्रवण कुमार आदि अधिवक्ता थे। संचालन रामजी राय ने किया। 26 नवंबर को देशव्यापी हड़ताल को परिषद का समर्थन

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : केंद्रीय श्रम संगठनों की देशव्यापी हड़ताल को 26 नवंबर को समर्थन देने के संबंध में सोमवार को खजुरिया तिराहा स्थित राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद ने अपने कैंप कार्यालय में बैठक कर होने वाले कार्यक्रम के बारे में चर्चा की। यह निर्णय लिया गया कि सभी कर्मचारी सदर ब्लाक से जुलूस लेकर विकास भवन पहुंच कर आयोजित विरोध सभा में शामिल हो जाएंगे।

जिलाध्यक्ष अंबिका दुबे ने अपने परिषद से संबंद्ध सहयोगी कर्मचारियों, शिक्षक एवं सभी संगठनों से आह्वान किया है कि सभी समय से सदर ब्लाक पर पहुंचें और शामिल होकर हड़ताल को सफल बनाएं। इस मौके पर सूर्यभान राय, पवन पांडेय, बैजनाथ तिवारी, सुरेंद्र प्रताप, अखिलेश यादव, अनंत सिंह, प्रमोद उपाध्याय, भगवंती तिवारी, रविशंकर आदि थे। संचालन ओमप्रकाश यादव ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.