Move to Jagran APP

दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता गाजीपुर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर ब

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 04:46 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 04:46 PM (IST)
दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

जागरण संवाददाता, गाजीपुर : समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर बैठक कर जमानिया विधानसभा के नगसर थाना अंतर्गत नूरपुर गांव में रिटायर्ड फौजी सहित परिवार के नौ सदस्यों की पुलिस द्वारा बेरहमी से की गई पिटाई एवं फर्जी मुकदमा दर्ज करने पर गहरा रोष व्यक्त किया गया। दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की मांग भी की गई।

loksabha election banner

जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने इस घटना की तीखे शब्दों में भ‌र्त्सना करते हुए कहा की उत्तर प्रदेश की पुलिस पूरी तरह से निरंकुश हो गई है, वह अपराधियों के घर तो सलामी ठोक रही है और निर्दोष लोगों की पिटाई और उनसे धन उगाही कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस का यह कुकृत्य ना काबिले बर्दाश्त है। पुलिस पर सरकार का कोई नियंत्रण नहीं है। लगता है कि इस प्रदेश में सरकार नाम की कोई संस्था नहीं रह गई है। कोरोना महामारी की आड़ में पुलिस छोटे कारोबारियों व ठेले, खोमचे वालों को नाहक परेशान कर धन उगाही करने में मशगूल है। प्रदेश में चारों तरफ जंगलराज कायम है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। कानून के पालनहार ही कानून के भक्षक बन गये हैं। समाजवादी पार्टी के मीडिया प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि कहा कि प्रदेश की योगी सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई हैं। अंत में दो मिनट का मौन रखकर राज्यसभा सांसद एवं समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई। इसमें निजामुद्दीन, सदानंद यादव, अशोक बिद, कन्हैया लाल विश्वकर्मा, सिकंदर कनौजिया, नन्हे खां, राकेश यादव, तहसीन अहमद, राजेश कुमार यादव, संग्राम बिद व प्रभुनाथ राम आदि उपस्थित थे ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.