Move to Jagran APP

10 हजार का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले कासिमाबाद थाना क्षेत्र के फत्तेहपुर गांव निवासी दस हजार के इनामी बदमाश अभय यादव को पुलिस ने रविवार की रात में गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके चार साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। पकड़े गए बदमाश के पास से दो तमंचा व दो बाइक बरामद हुई। एसपी डा. अरविद चतुर्वेदी ने उसे मीडिया के सामने पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 07:37 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 06:27 AM (IST)
10 हजार का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे
10 हजार का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

जासं, गाजीपुर : लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले कासिमाबाद थाना क्षेत्र के फत्तेहपुर गांव निवासी दस हजार के इनामी बदमाश अभय यादव को पुलिस ने रविवार की रात में गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके चार साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। पकड़े गए बदमाश के पास से दो तमंचा व दो बाइक बरामद हुई। एसपी डा. अरविद चतुर्वेदी ने उसे मीडिया के सामने पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

loksabha election banner

एसपी ने बताया कि मरदह थानाध्यक्ष श्यामजी यादव रात के पहर क्षेत्र में वाहनों की चेकिग कर रहे थे। उसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि दो दिन पूर्व बिरनो थाना क्षेत्र में हुई लूट की घटना में शामिल बदमाश भड़सर होते हुए वेद बिहारी पोखरा की ओर जाने वाले हैं। सूचना की पुष्टि के बाद मरदह व बिरनो पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों के आने का इंतजार करने लगी। रात करीब साढ़े ग्यारह बजे दो बाइकों पर सवार पांच बदमाश आते दिखाई दिए। पुलिस टीम उन्हें रोकने का इशारा की तो वे फायर झोंककर भागने लगे। हालांकि कुछ ही दूरी पर एक को दौड़ाकर पकड़ लिया गया, जबकि अन्य बाइक छोड़कर भाग निकले। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि वह कासिमाबाद थाना क्षेत्र के चुरावनपुर गांव निवासी साथी प्रदीप बिद, फतेपुर निवासी आकाश कनौजिया, अभिषेक यादव व दीपक कनौजिया के साथ लूट की घटना को अंजाम देने जा रहा था। यह भी बताया कि छह सितंबर को बिरनो थाना क्षेत्र से एक व्यक्ति की बाइक भी लूटे थे। इसके पूर्व वह कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.