Move to Jagran APP

एनएच जाम करने वाले 45 लोगों पर मुकदमा

जागरण संवाददाता खानपुर (गाजीपुर) सिपाही के मौत की जांच कराने की मांग को लेकर एनएच-

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 05:50 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 05:50 PM (IST)
एनएच जाम करने वाले 45 लोगों पर मुकदमा
एनएच जाम करने वाले 45 लोगों पर मुकदमा

जागरण संवाददाता, खानपुर (गाजीपुर) : सिपाही के मौत की जांच कराने की मांग को लेकर एनएच-29 पर खरौना गांव के सामने जाम लगाने के मामले में सोमवार को दस नामजद व 35 अज्ञात लोगों के खिलाफ खानपुर थाना में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस लोगों को चिन्हित करने में जुट गई है।

loksabha election banner

खरौना गांव निवासी सिपाही आशुतोष यादव की बीते शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थिति में गोली लगने से मौत हो गई थी। आशुतोष प्रतापगढ़ के लालगंज सीओ के फालोवर थे। वहां की पुलिस का कहना है कि आशुतोष ने आत्महत्या की है। उनकी मौत का पता चला तो घरवालों ने मौत के कारण पर सवाल उठाया और शव यहां आने पर खरौना गांव के सामने एनएच-29 पर जाम लगा दिया। करीब दो घंटे तक एनएच-29 जाम था। सिधौना चौकी इंचार्ज योगेंद्र सिंह ने बताया कि दस नामजद व 35 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है। शारीरिक दूरी का पालन किए बगैर एवं बगैर मास्क लगाए भीड़ इकट्ठा करने, एंबुलेंस रोकने व एनएच जाम करने के मामले में मुकदमा कायम कर कार्रवाई की जा रही है।

---

प्रतापगढ़ सीओ पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

: आशुतोष के पिता अखिलेश यादव व दादा बैजनाथ यादव ने प्रतापगढ़ जनपद के लालगंज सीओ पर आशुतोष को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि वहां के सीओ द्वारा बार-बार आशुतोष को प्रताड़ित किया जाता था। वह जिदादिल इंसान था और आत्महत्या नहीं कर सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.