Move to Jagran APP

पिस्तौल सटाकर दो फिनो बैंक मित्र से लुटे एक लाख चार हजार

स्थानीय थाना क्षेत्र के जलालाबाद शहीद चौक से कुछ ही दूर स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया के सामने सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो लुटेरों ने पिस्तौल सटाकर दो फिनो पेमेंट बैंक मित्र से एक लाख चार हजार रुपए लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 02 Nov 2020 05:13 PM (IST)Updated: Mon, 02 Nov 2020 05:13 PM (IST)
पिस्तौल सटाकर दो फिनो बैंक मित्र से लुटे एक लाख चार हजार
पिस्तौल सटाकर दो फिनो बैंक मित्र से लुटे एक लाख चार हजार

जागरण संवाददाता, दुल्लहपुर (गाजीपुर) : स्थानीय थाना क्षेत्र के जलालाबाद शहीद चौक से कुछ ही दूर स्थित यूनियन बैंक आफ इंडिया के सामने सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो लुटेरों ने पिस्तौल सटाकर दो फिनो पेमेंट बैंक मित्र से एक लाख चार हजार रुपए लूट लिए। घटना के बाद लोगों में दहशत फैल गया।

loksabha election banner

मालूम हो कि जलालाबाद यूनियन बैंक के ठीक सामने फिनो पेमेंट बैंक के दो संचालक आधार कार्ड और एटीएम से पैसे देने का कार्य करते थे। सोमवार को दिन में 10:30 बजे बहलोलपुर निवासी शैलेंद्र कुमार यादव 57 हजार तथा उसी के ठीक बगल में दुल्हपुर निवासी विपिन कुमार कान्दू 47 हजार रूपये बैग में लेकर बैठे थे। विपिन अपना बैग शैलेंद्र को दिखाकर सामने निर्माण हो रहे मकान को देखने चले गए। उसी दौरान एक काले रंग के सुपर स्प्लेंडर बाइक पर दो बदमाश पहुंचे जो केसरिया कलर के गमछे से मुंह ढके हुए थे। एक ने बाइक को घुमा के सड़क के तरफ मोड़े रखा, जबकि दूसरा फिनो बैंक संचालक शैलेंद्र के पास पहुंचा और तमंचा सटाकर बैग छीन लिया। बाइक स्टार्ट कर बैठे अपराधी ने असलहा लिए दोस्त से कहा कि गोली मार दो, लेकिन बैग लूट रहे साथी ने कहा, पैसा मिल गया है, इन्हें जाने दो और दोनों दुल्लहपुर बाजार की तरफ फरार हो गए। इस घटना से फिनो बैंक संचालक और आस-पास के लोग सहम गए। दिलचस्प यह है कि घटनास्थल से कुछ दूरी पर डायल 112 की पुलिस भी खड़ी थी लेकिन भीड़-भाड़ होने के चलते पता नहीं चल पाया। ठीक सामने यूनियन बैंक में दो गार्ड भी मौजूद थे, फिर भी दिनदहाड़े अपराधी पैसे लेकर फरार होने में कामयाब हो गए। सूचना मिलते ही तत्काल थाना उपनिरीक्षक मनोज तिवारी, सीओ भुड़कुड़ा सुरेश शर्मा मौके पर पहुंचे और छानबीन की। दोपहर 12 बजे एडिशनल एसपी गोपीनाथ सोनी भी मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। लोगों ने बताया कि बदमाशों के पास पिस्तौल था इसलिए डर गए। एडिशनल एसपी गोपीनाथ सोनी यूनियन बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटे हुए हैं। इसके बाद क्राइम ब्रांच की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची और वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की। शैलेंद्र ने बताया कि लुटेरों ने कैश के अलावा चेक बुक, स्वाइप, मशीन और एटीएम कार्ड भी लेकर फरार हो गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.