Move to Jagran APP

वंडर्स गाजियाबाद ने अचीवर्स नोएडा को 156 रनों से हराया

राजनगर एक्सटेंशन के अमेजिग क्रिकेट ग्राउंड पर आयोजित प्रथम स्व. अंशुमान मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मैच में वंडर्स क्लब गाजियाबाद ने अचीवर्स क्लब नोएडा को 156 रनों से हरा दिया। वंडर्स के बल्लेबाज शिवम शर्मा ने नाबाद 127 रनों की शानदार पारी खेली जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 10:39 PM (IST)Updated: Thu, 26 Sep 2019 06:25 AM (IST)
वंडर्स गाजियाबाद ने अचीवर्स नोएडा को 156 रनों से हराया
वंडर्स गाजियाबाद ने अचीवर्स नोएडा को 156 रनों से हराया

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : राजनगर एक्सटेंशन के अमेजिग क्रिकेट ग्राउंड पर आयोजित प्रथम स्व. अंशुमान मेमोरियल अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मैच में वंडर्स क्लब गाजियाबाद ने अचीवर्स क्लब नोएडा को 156 रनों से हरा दिया। वंडर्स के बल्लेबाज शिवम शर्मा ने नाबाद 127 रनों की शानदार पारी खेली, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।

loksabha election banner

मंगलवार को खेले टूर्नामेंट का लीग मैच वंडर्स क्लब गाजियाबाद व अचीवर्स क्लब नोएडा के बीच खेला गया, जिसमें टॉस जीतकर वंडर्स क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 40 ओवर में पांच विकेट पर 287 रन बनाए, जिसमें टीम के बल्लेबाज शिवम शर्मा ने नाबाद 127 रन व उजेर मलिक ने 87 रन की शानदार पारी खेली। वहीं, अचीवर्स के गेंदबाजों की ओर से अशर ने दो विकेट लिए। जीत के लिए 288 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अचीवर्स क्लब नोएडा की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही और उसके एक के बाद एक विकेट गिरते चले गए। बल्लेबाज अमन ने टीम की ओर से सर्वाधिक 28 रन व अमन ने 16 रन बनाए। टीम निर्धारित 40 ओवर में 9 विकेट पर 131 रन ही बना सकी और 156 रन से हार गई। वहीं, वंडर्स क्लब के गेंदबाज हर्ष विधूड़ी ने 4 व आयुष राय ने 2 विकेट लिए। वंडर्स क्लब की ओर से शतक बनाने वाले शिवम शर्मा को वरिष्ठ क्रिकेटर अमर सिंह ने मैन ऑफ द पुरस्कार दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.