Move to Jagran APP

22 को 25 केंद्रों पर होगा टीकाकरण

जागरण संवाददाता गाजियाबाद जिले के 25 केंद्रों पर अब 22 जनवरी को कोरोना वैक्सीन के टीके ल

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 10:45 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 10:45 PM (IST)
22 को 25 केंद्रों पर होगा टीकाकरण
22 को 25 केंद्रों पर होगा टीकाकरण

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद: जिले के 25 केंद्रों पर अब 22 जनवरी को कोरोना वैक्सीन के टीके लगाए जाएंगे। करीब ढ़ाई हजार स्वास्थ्यकर्मियों की सूची फाइनल कर दी गई है। जिला प्रतिक्षण अधिकारी डा. विश्राम सिंह ने बताया कि सरकारी एवं निजी अस्पतालों में टीकाकरण केंद्र बनाए गए हैं। जिले में कुल 70 टीकाकरण केंद्रों पर टीकाकरण की पूरी तैयारी है। पहले चरण के पहले दिन चार केंद्रों पर 379 स्वास्थ्यकर्मियों को टीका लगाया गया था। अब शुक्रवार को टीका लगाने की तैयारी की जा रही है।

loksabha election banner

----

तीन को आया बुखार

जिला महिला अस्पताल में कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाने वाले तीन स्वास्थ्यकर्मियों को बुखार आया है। सीएमएस डा. संगीता गोयल ने बताया कि तीनों स्वास्थ्यकर्मी स्वस्थ है। वैक्सीन लगने पर कुछ लोगों को बुखार आना सामान्य प्रक्रिया है। उनका दावा है कि 94 स्वास्थ्यकर्मियों में से किसी को भी फिलहाल उपचार की जरूरत नहीं पड़ी है। बुखार आने पर उक्त तीनों को दवा दी गई तो सोमवार को बुखार उतर गया है। फिर भी तीनों की निगरानी की जा रही है।

----

23 ने कोरोना को हराया

सोमवार को जिले में छह नए संक्रमित मिले हैं। 23 लोगों ने कोरोना को हराया है। ठीक होने पर इन सभी को कोविड अस्पतालों के अलावा होम आइसोलेशन से डिस्चार्ज कर दिया गया है। जिले में स्वस्थ होने वालों की संख्या 26,152 पर पहुंच गई है। जिले में अब तक कुल 26,467 लोग संक्रमित हुए हैं। सोमवार को हुई 1,832 लोगों की कोरोना जांच के साथ ही जांच की कुल संख्या 6,97,818 हो गई है। अब तक मरने वाले संक्रमितों की संख्या 102 है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.