Move to Jagran APP

सिद्धार्थ के दोहरे शतक से टीपीजी को मिली जीत

जासं, गाजियाबाद : महामाया स्टेडियम पर फ‌र्स्ट टू डेज क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर-16 का आगाज सिद्धार्थ गो

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 06:24 PM (IST)Updated: Wed, 30 May 2018 06:24 PM (IST)
सिद्धार्थ के दोहरे शतक 
से टीपीजी को मिली जीत
सिद्धार्थ के दोहरे शतक से टीपीजी को मिली जीत

जासं, गाजियाबाद : महामाया स्टेडियम पर फ‌र्स्ट टू डेज क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर-16 का आगाज सिद्धार्थ गोस्वामी ने दोहरा शतक जमाकर किया है। इसके दम पर टीपीजी क्रिकेट एकेडमी ने साधना क्रिकेट एकेडमी के खिलाफ पहले मैच में सात विकेट से जीत दर्ज की। सिद्धार्थ ने 250 गेंदों पर 217 रन की पारी खेली, जिसमें 34 चौके और एक छक्का लगाया।

loksabha election banner

आयोजक टीपीजी एकेडमी के कोच एवं पूर्व रणजी प्लेयर मनीष गोस्वामी ने बताया कि मंगलवार से शुरू हुए टूर्नामेंट में पहला मुकाबला टीपीजी क्रिकेट एकेडमी और साधना क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी साधना एकेडमी की टीम पहला विकेट सस्ते में गंवाने के बाद मनीष(45) दूसरे विकेट के लिए 105 रन की साझेदारी की। ¨प्रस ने इस साझेदारी को तोड़ा और फिर कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर नहीं टिक पाया। पूरी टीम 60 ओवर में 227 रन पर ढेर हो गई। ¨प्रस ने चार विकेट चटकाए। बुधवार को पहली पारी खेलने उतरी टीपीजी को सिद्धार्थ और प्रियांशु(38) ने 156 रन की शुरुआत दिलाई। सिद्धार्थ ने राजेश(17) के साथ 96 रन और ऋषभ यादव(100) के साथ तीसरे विकेट के लिए 163 रन की साझेदारी की। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक टीपीजी ने 88 ओवर तीन विकेट पर 416 रन बनाए। पहली पारी में बढ़त के आधार पर टीपीजी को विजेता घोषित किया। सिद्धार्थ को मैन आफ द मैच चुना गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.