This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

डोमिनोज पिज्जा स्टोर में हुई लूट के वांछित तीन लुटेरे गिरफ्तार

जागरण संवाददाता साहिबाबाद परशुराम चौक वसुंधरा सेक्टर-12 स्थित डोमिनोज पिज्जा स्टोर में

JagranTue, 18 Aug 2020 08:23 PM (IST)
डोमिनोज पिज्जा स्टोर में हुई लूट के वांछित तीन लुटेरे गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : परशुराम चौक, वसुंधरा सेक्टर-12 स्थित डोमिनोज पिज्जा स्टोर में रविवार को हुई लूट में वांछित तीन अन्य लुटेरे मंगलवार को गिरफ्तार कर लिए गए। उनके कब्जे से दो तमंचा, चार कारतूस, घटना में प्रयुक्त स्कूटी व करीब 18 हजार रुपये बरामद हुआ है।

इंदिरापुरम थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव शर्मा ने बताया है कि गिरफ्तार लुटेरों की पहचान निशांत यादव, रोहित यादव व धीरज यादव निवासीगण ग्राम कैथला थाना गुलावठी जिला बुलंदशहर के रूप में हुई है। पूछताछ में तीनों ने बताया है कि गांव का साथी मनीष यादव पिज्जा स्टोर में काम करता था। उसने की लूट की योजना बनाई थी। उसके बाद उन्होंने बागपत निवासी मोहित के साथ मिलकर लूट की थी। मनीष व मोहित सोमवार को ही गिरफ्तार किए जा चुके हैं। लुटेरों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। आठ अगस्त को की थी रेकी: पुलिस की पूछताछ में आया है कि लुटेरों ने सिकंदराबाद बुलंदशहर स्थित डोमिनोज पिज्जा स्टोर में बैठकर लूट की रणनीति बनाई थी। लूट की पटकथा लिखने वाला डोमिनोज स्टोर वसुंधरा का कर्मचारी मनीष दूसरे आरोपित मोहित के मामा का बेटा है। आठ अगस्त को लुटेरों ने यहां स्टोर में आकर रेकी की थी। रोहित और धीरज ने स्टोर में जाकर पिज्जा खाया था। रविवार रात 11 बजे से ही लूट करने के लिए बिना नंबर की स्कूटी और मोटरसाइकिल से क्षेत्र में टहल रहे थे। लॉकडाउन और रात्रि क‌र्फ्यू के बावजूद पुलिस उन्हें लूट करने से पहले रोक नहीं पाई। इससे पुलिस की सुरक्षा-व्यवस्था की पोल खुली। यह है मामला: परशुराम चौक वसुंधरा सेक्टर-12 में डोमिनोज पिज्जा स्टोर है। रविवार रात करीब एक बजे तमंचा के बल पर चार लुटेरों ने 35 हजार रुपये व मोबाइल लूट लिया था। स्टोर के प्रबंधक सागर ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ इंदिरापुरम थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। सोमवार को पुलिस ने लूट का राजफाश किया था। स्टोर का कर्मचारी मनीष यादव व मोहित को सोमवार को ही गिरफ्तार हुआ था। पुलिस ने बताया था कि मनीष यादव ने योजना बनाकर चार साथियों को भेज कर लूट कराई थी।

गाजियाबाद में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!