Move to Jagran APP

चोरों ने बंद पड़े दो मकानों से लाखों के गहने व नकदी चुराई

संवाद सहयोगी लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की लाल बाग कॉलोनी में चोरों ने पुलिस चौकी से महज चंद

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 06:34 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 06:34 PM (IST)
चोरों ने बंद पड़े दो मकानों से लाखों के गहने व नकदी चुराई
चोरों ने बंद पड़े दो मकानों से लाखों के गहने व नकदी चुराई

संवाद सहयोगी, लोनी: बॉर्डर थाना क्षेत्र की लाल बाग कॉलोनी में चोरों ने पुलिस चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर बंद पड़े दो मकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण, हजारों की नकदी, चार कीमती विदेशी घडि़यां और एक कैमरा चुराकर ले गए। सोमवार सुबह घर पहुंचने पर पीड़ितों को घटना का पता चला। पीड़ितों ने पुलिस से शिकायत कर चोरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

loksabha election banner

मूलरूप से जहांगीराबाद निवासी शरद सोनी लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की लाल बाग कॉलोनी में परिवार समेत रहते हैं। वह दिल्ली एमसीडी में क्लर्क के पद पर तैनात हैं। उन्होंने बताया कि तीन दिन पूर्व वह परिवार समेत अपने पैतृक गांव गए हुए थे। रविवार सुबह आठ बजे जब वह घर लौटे तो कमरे में सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि चोरों ने छत पर लगे दरवाजे को तोड़कर घर में प्रवेश किया। इसके बाद चोरों ने कमरे की अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे करीब पांच लाख रुपये की कीमत के सोने-चांदी के आभूषण और चालीस हजार रुपये की नकदी चुरा ले गए हैं। दूसरी ओर उनके पड़ोस दीवान सिंह पुंडीर पत्नी के साथ रहते हैं। वह बैंक से सेवानिवृत्त हैं। वह शनिवार को पत्नी के साथ अपने पुत्र के नोएडा आवास पर गए थे। उन्होंने बताया कि चोरों ने उनके घर से चार कीमती विदेशी घड़िया, एक कैमरा और अलमारी में रखे करीब डेढ़ लाख रुपये के सोने चांदी के आभूषण चुरा लिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया। बॉर्डर थाना प्रभारी ज्ञानेश्वर बौद्ध ने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की सहायता से चोरों की तलाश की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.