Move to Jagran APP

घर में चोरी करने घुसे चोर को कमरे में बंद किया

¨लक रोड थाना क्षेत्र के कड़कड़ मॉडल गांव में बृहस्पतिवार रात एक घर में तीन चोर घुस गए। एक चोर को महिला ने कमरे में ही बंद कर दिया, जबकि दो चोर गहने और नकदी लेकर फरार हो गए। ¨लक रोड पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ के आधार पर फरार आरोपितों की तलाश में जुटी है। ¨लक रोड थाना क्षेत्र के कड़कड़ मॉडल गांव में बृहस्पतिवार रात एक घर में तीन चोर घुस गए। एक चोर को महिला ने कमरे में ही बंद कर दिया, जबकि दो चोर गहने और नकदी लेकर फरार हो गए। ¨लक रोड पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ के आधार पर फरार आरोपितों की तलाश में जुटी है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 10:06 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 10:06 PM (IST)
घर में चोरी करने घुसे चोर को कमरे में बंद किया
घर में चोरी करने घुसे चोर को कमरे में बंद किया

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद : ¨लक रोड थाना क्षेत्र के कड़कड़ मॉडल गांव में बृहस्पतिवार रात एक घर में तीन चोर घुस गए। एक चोर को महिला ने कमरे में ही बंद कर दिया, जबकि दो चोर गहने और नकदी लेकर फरार हो गए। ¨लक रोड पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ के आधार पर फरार आरोपितों की तलाश में जुटी है।

loksabha election banner

शारदा अपने बेटे अजय (20) और पवन (17) के साथ कड़कड़ मॉडल गांव में रहती है। उनके पति प्रेम ¨सह पंजाब में नौकरी करते हैं। बृहस्पतिवार रात शारदा अपने दोनों बेटों के साथ कमरे में सो रहीं थी। शारदा ने बताया कि रात करीब ढाई बजे उनके घर में तीन चोर घुस गए। दरवाजे का ताला तोड़ने के दौरान उनकी आंख खुल गई। उन्होंने कमरे से बाहर निकलकर देखा तो तीनों चोर उनके घर के दूसरे कमरे में चोरी कर रहे थे। उन्होंने अपने बेटों को उठाया। इसके बाद बाहर दूसरे कमरे के पास पहुंचे जहां पर चोर चोरी कर रहे थे। उन्हें देखकर दो युवक फरार हो गए, जबकि एक चोर को शारदा ने कमरे में ही बंद कर दिया। शारदा का कहना है कि दोनों चोर कमरे में रखे गहने और 18 हजार रुपये की नकदी लेकर फरार हैं। राह ही उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। ¨लक रोड थाना प्रभारी बृजेश कुमार वर्मा का कहना है कि एक ही चोर चोरी करने घर में घुसा था। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

कार से सामान चोरी किया

कड़कड़ मॉडल गांव में 36 वर्षीय राजेंद्र परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बृहस्पतिवार रात घर के बाहर अपनी कार खड़ी की थी। रात में उनकी कार का डिग्गी खोलकर चोर तीन स्पीकर, डेग व अन्य सामान चोरी कर ले गए। उन्होंने ¨लक रोड पुलिस से मामले की शिकायत की है। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.