Move to Jagran APP

उधार की रकम वापस मांगने पर युवक का सिर फोड़ा

संवाद सहयोगी मुरादनगरथाना क्षेत्र की नूरगंज कालोनी में उधार की रकम वापस मांगने पर कुछ

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Oct 2020 06:21 PM (IST)Updated: Tue, 13 Oct 2020 06:21 PM (IST)
उधार की रकम वापस मांगने पर युवक का सिर फोड़ा
उधार की रकम वापस मांगने पर युवक का सिर फोड़ा

संवाद सहयोगी, मुरादनगर:

loksabha election banner

थाना क्षेत्र की नूरगंज कालोनी में उधार की रकम वापस मांगने पर कुछ लोगों ने एक युवक के साथ मारपीट करके उसका सिर फोड़ दिया। घायल युवक ने आरोपितों के खिलाफ शिकायत करके कार्रवाई की मांग की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नगर की नूरगंज कालोनी में जुनैद अपने परिवार के साथ रहते हैं। जुनैद रेडीमेड गारमेंट सप्लाई करने का काम करते हैं। युवक के अनुसार दो माह पूर्व उसके मोहल्ले के एक व्यक्ति ने उससे पांच हजार रुपये उधार लिए थे। पैसे लेते समय उक्त व्यक्ति ने चार दिन में लौटाने का वादा किया था। कई बार तकादा करने के बाद भी उक्त व्यक्ति युवक के पैसे नहीं लौटा रहा है। सोमवार शाम को उधार की रकम वापस मांगने को लेकर पीड़ित का व्यक्ति के साथ झगड़ा हो गया। झगडे़ के दौरान आरोपित व उसके साथी ने युवक के साथ मारपीट की और भारी वस्तु से प्रहार करके उसका सिर फोड़ दिया। युवक का सिर फोड़ने के बाद आरोपित व उसका साथी भाग गए। घायल युवक ने आरोपित व उसके साथी के खिलाफ शिकायत करके कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.