Move to Jagran APP

शानदार रहा दैनिक जागरण का राष्ट्रगान देश का मान सीजन-5 कार्यक्रम

जागरण संवाददातामोदीनगर दैनिक जागरण व अंकुर नेहरा एस्टेट के साझा प्रयास से बुधवार क

By JagranEdited By: Published: Thu, 27 Jan 2022 09:17 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 09:17 PM (IST)
शानदार रहा दैनिक जागरण का राष्ट्रगान देश का मान सीजन-5 कार्यक्रम
शानदार रहा दैनिक जागरण का राष्ट्रगान देश का मान सीजन-5 कार्यक्रम

जागरण संवाददाता,मोदीनगर:

loksabha election banner

दैनिक जागरण व अंकुर नेहरा एस्टेट के साझा प्रयास से बुधवार को राष्ट्रगान देश का मान सीजन-5 कार्यक्रम अंकुर नेहरा एस्टेट परिसर(पूर्व-श्याम सिंह बिल्डिग) में शानदार रहा। क्षेत्र के गणमान्य लोग इस कार्यक्रम के साक्षी बने। स्कूली बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों में प्रस्तुती देकर समां बांध दिया। वहीं, प्रसिद्ध कवि प्रमोद लट्ठ ने लोगों को खूब गुदगुदाया। ओज के कवि जेपी चौहान ने अपनी रचनाओं से लोगों में देशभक्ति की ऊर्जा का संचार किया। सबसे पहले एसडीएम शुभांगी शुक्ला ने ध्वजारोहण कर कार्यक्रम का शुभारंभ कराया। इससे पूर्व बच्चों ने सरस्वती वंदना गायी। बतौर मुख्य अतिथि उन्होंने कहा कि दैनिक जागरण का प्रयास बहुत सराहनीय है। उन्होंने आगामी चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील और स्कूली बच्चों से कहा कि वे अपने माता पिता और परिवार के अन्य सदस्यों को मतदान करने के लिए प्रेरित करें। एसडीएम का शिक्षाविद अंकुर नेहरा ने स्मृति चिन्ह देकर स्वागत किया। गोविदपुरी स्थित छाया पब्लिक स्कूल के छात्र छात्राओं ने देशभक्ति के गानों पर नृत्य कर समां बांध दिया। लघु नाटिका के माध्यम से लोगों को सकारात्मक संदेश देने का काम किया। इस मौके पर पूर्व चेयरमैन रामआसरे शर्मा, मुलतान शर्मा, नरेंद्र नेहरा, रौनक नेहरा, राजबौध नेहरा, महाराज सिंह, आतिश गोयल, मयंक शर्मा, छात्र नेता मनीषा त्यागी, डा. देवराज शर्मा, सतेंद्र तोमर, अमितेज जैन, जसमीत सिंह, अमित चौधरी, पवन कुमार उर्फ लालाराम, प्रवीण जैनर, नवाब सोनी, ललित सेन, आशीष चौधरी तिबड़ा, भौतेंद्र कुमार, भीषम शर्मा, बब्बू च ौधरी, सतेंद्र त्यागी, भाकियू के मुरादनगर ब्लाक अध्यक्ष विनीत त्यागी, रामकिशोर शर्मा, राजकुमार ढींगरा, ललित अरोड़ा, अधिवक्ता नकुल त्यागी आदि अनेक लोग मौजूद रहे।

-------------------

-इनको किया गया सम्मानित:

दैनिक जागरण के सात सरोकार के तहत पर्यावरण के क्षेत्र में काम करने के लिए डा. अनिला आर्य, जनसंख्या नियोजन के क्षेत्र में काम करने के लिए हेरीटेज पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्य अनुरंजनी अग्रवाल, सुशिक्षित समाज के लिए डा. अरूण त्यागी को सम्मानित किया गया। पुरस्कार पाने वालों ने जागरण टीम का आभार व्यक्त किया।

--------------

प्रतिवर्ष दैनिक जागरण राष्ट्रगान देश का मान कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को देश, समाज के प्रति हमारी जिम्मेदारी बताने का काम करता है। आने वाली पीढ़ी को भी इससे प्रेरणा मिलती है। देश समाज इसी प्रकार से आगे बढ़ सकता है। समाज को ऐसे आयोजनों से दिशा मिलती है।

-डा. मंजू शिवाच, विधायक, मोदीनगर।

------------------

राष्ट्रगान देश का मान कार्यक्रम की जितनी सराहना की जाए कम है। आज के दौर में इस प्रकार के आयोजन की महत्ता और अधिक बढ़ जाती है। इसके लिए दैनिक जागरण की पूरी टीम व अंकुर नेहरा बधाई के पात्र हैं।

-अशोक माहेश्वरी, चेयरमैन,मोदीनगर।

------------------

इस 73 वें गणतंत्र दिवस को दैनिक जागरण ने खास बना दिया। देश को आजादी मिले लंबा समय हो गया। शिक्षा के क्षेत्र में हमें और आगे बढना होगा।हमें अपने बच्चों को गुणवत्तापरक शिक्षा दिलाने का भी निश्चय करना होगा। जब तक हम नई पीढी को शिक्षा और संस्कार से जोड़ने का काम नहीं करेंगे, हमारा भविष्य सुरक्षित नहीं हो सकता।

-अंकुर नेहरा, शिक्षाविद्।

-----------------

दैनिक जागरण ने इस बार गणतंत्र दिवस को ओर भी खास बना दिया। इस दिन विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता है। लेकिन राष्ट्रगान देश का मान कार्यक्रम में समाज सेवियों को भी सम्मानित किया गया। यह अच्छी पहल है।

-अजय ग्रोवर, अध्यक्ष, पंजाबी संगठन मोदीनगर।

----

दैनिक जागरण द्वारा आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेकर

खुशी हुई। कार्यक्रम में बच्चों ने देशभक्ति के गीतों पर कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये।

-महेश तायल, अध्यक्ष, उद्योग व्यापार मंडल

-------

प्रत्येक वर्ष राष्ट्रगान देश का मान कार्यक्रम में हिस्सा लेती हूं। यहां समाजसेवियों को सम्मानित किया जाता है। यह कार्य सरहानीय है।

- सुचेता सिंह, ब्लाक प्रमुख,भोजपर

-------

- कार्यक्रम शानदार रहा। खास बात रही कि इसमें सात सरोकारों को भी दैनिक जागरण ने सम्मानित किया, इससे उनका हौसला बढ़ा। उनके देख दूसरे लोग भी समाजसेवा की दिशा में काम करेंगे।

- डीडी कौशिक, महाप्रबंधक पीआर, मोदी समूह।

------

दैनिक जागरण का राष्ट्रगान देश का मान कार्यक्रम बहुत ही बढि़या रहा। कार्यक्रम में हर साल हिस्सा लेता हूं। दैनिक जागरण की यह पहल काफी सराहनीय है।

- संजय गुप्ता, व्यापारी नेता

------

कार्यक्रम के दौरान अलग-अलग क्षेत्र में बेहतर काम करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया। इससे उनका हौसला बढा। दैनिक जागरण का यह कार्य सराहनीय है।

- डॉ. अंशु सिंह, प्रधानाचार्य, महर्षि इंटर कॉलेज।

--------

- दैनिक जागरण समाचार पत्र शुरूआत से ही पढ़ती आ रही हूं। जितने भी कार्यक्रम दैनिक जागरण द्वारा शहर में कराए जाते हैं। सभी में हिस्सा लेती हूं। इस बार का राष्ट्रगान देश का मान कार्यक्रम भी शानदार रहा।

-अनीला आर्य, समाजसेवी

------------

राष्ट्रगान देश का मान कार्यक्रम का हमें इंतजार रहता है। मैं पिछले तीन साल से लगातार इस कार्यक्रम में हिस्सा ले रहा हूं। दैनिक जागरण की यह पहल सराहनीय हैं।

मनीष त्यागी, प्रबंधक ग्लोब हीरो मोटो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.