Move to Jagran APP

हड़ताल पर रहे सफाईकर्मी, जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर

जागरण संवाददाता गाजियाबाद हाथरस में हुई युवती की हत्या के विरोध में सोमवार को सफाईक

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 09:53 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 09:53 PM (IST)
हड़ताल पर रहे सफाईकर्मी, जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर
हड़ताल पर रहे सफाईकर्मी, जगह-जगह लगे कूड़े के ढेर

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : हाथरस में हुई युवती की हत्या के विरोध में सोमवार को सफाईकर्मी हड़ताल पर रहे। इससे जगह-जगह सड़कों पर कूड़े के ढेर लग गए। वहीं सफाईकर्मियों ने नगर निगम के दफ्तर पर धरना दिया और नगर आयुक्त व सिटी मजिस्ट्रेट को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर बेटी को न्याय दिलाने की मांग की।

loksabha election banner

नवयुग बाजार स्थित पार्क में सुबह आठ बजे नगर निगम सफाई कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के बैनर तले सफाईकर्मी एकत्रित हुए। दस बजे सभी कर्मचारी नगर निगम के दफ्तर पहुंचे और धरने पर बैठ गए। यहां कर्मचारियों ने जमकर नारेबाजी की। संगठन के जिलाध्यक्ष राहुल चौहान ने एक दिवसीय हड़ताल की पहले से ही घोषणा कर रखी थी।

नहीं आई गाड़ी

लोग अपने घरों में रोज की तरह सुबह के समय कूड़े की गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। मगर जब दोपहर तक गाड़ी कूड़ा उठाने नहीं पहुंची तो कुछ निवासियों ने इधर-उधर कूड़ा फेंक दिया। नंदग्राम, विजय नगर, हिडन विहार, गोविदपुरम, राजनगर एक्सटेंशन व गंगा यमुना हिडन अपार्टमेंट आदि स्थानों पर कूड़े के ढेर लग गए। -----

कूड़ा नहीं उठने से काफी परेशानी हुई है। हम भी चाहते हैं कि हाथरस की बेटी को इंसाफ मिले। आज तो सोसायटी के बाहर सड़क पर कूड़े का ढेर लग गया।

सचिन त्रिपाठी, निवासी, नंदग्राम

----

आज हमने कूड़ा नहीं फेंका। घर में ही कूड़ा रखा हुआ है। कुछ लोग सड़क पर कूड़ा फेंक गए हैं। कूड़े का ढेर लगने से बदबू आ रही है। लोग कूड़े की गाड़ी का इंतजार कर रहे थे।

-अभिषेक सिंह, निवासी, गंगा यमुना हिडन अपार्टमेंट

----

सफाईकर्मियों की एक दिन की हड़ताल थी। मंगलवार से सफाई व्यवस्था दुरुस्त हो जाएगी। सभी सफाईकर्मी काम पर लौट आएंगे।

-महेंद्र सिंह तंवर, नगर आयुक्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.