Move to Jagran APP

चुनाव: जिले के प्रबुद्ध मतदाताओं को टटोलने फिर आएंगे मुख्यमंत्री योगी!

आयुष गंगवार गाजियाबाद मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ एक बार फिर गाजियाबाद आ सकते हैं। खबर है

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 09:45 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 09:45 PM (IST)
चुनाव: जिले के प्रबुद्ध मतदाताओं को टटोलने फिर आएंगे मुख्यमंत्री योगी!
चुनाव: जिले के प्रबुद्ध मतदाताओं को टटोलने फिर आएंगे मुख्यमंत्री योगी!

आयुष गंगवार, गाजियाबाद

loksabha election banner

मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ एक बार फिर गाजियाबाद आ सकते हैं। खबर है कि सीएम साहिबाबाद व गाजियाबाद विधानसभा क्षेत्रों के प्रबुद्ध मतदाताओं को टटोलने के लिए बैठक करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 23 जनवरी को मुख्यमंत्री जिले में आ सकते हैं। संगठन कार्यक्रम को सफलता पूर्वक कराने की तैयारी में जुट गया है।

गाजियाबाद से करेंगे चुनावी प्रचार

विधानसभा चुनाव में पहले चरण के मतदान के लिए आज नामांकन का अंतिम दिन है। योगी आदित्य नाथ भाजपा के स्टार प्रचारक हैं। उनका गाजियाबाद जिले में अपने चुनावी अभियान की शुरुआत करना दर्शाता है कि भाजपा के लिए गाजियाबाद कितना महत्वपूर्ण है। वजह साफ है कि यहां पांच सीट हैं और पांचों ही भाजपा के खाते में दर्ज है। प्रदर्शन दोहराने के लिए योगी आदित्य नाथ उन मतदाताओं के साथ बैठक करेंगे, जो प्रबुद्ध वर्ग से आते हैं। सूत्रों का कहना है कि दोनों बैठकों में करीब 200 मतदाताओं के अलावा भाजपा के पदाधिकारी और प्रत्याशी भी शामिल होंगे। बैठक के लिए शिक्षक, साहित्य, चिकित्सक व व्यापारी वर्ग के मतदाताओं को चिह्नित किया जा रहा है। एक माह में तीसरा दौरा

बीते एक माह के दौरान जिले में मुख्यमंत्री का यह तीसरा दौरा होगा। आठ जनवरी को चुनाव की घोषणा से पहले ही 25 दिसंबर को सीएम ने गाजियाबाद विधानसभा क्षेत्र में रोड-शो निकालकर भाजपाइयों के पक्ष में माहौल बनाया था। 17 जनवरी को वह कोरोना की तीसरी लहर में गाजियाबाद के लेवल-3 के कोविड अस्पताल संतोष मेडिकल कालेज का निरीक्षण करने आए थे। तब वह निरीक्षण के लिए आए थे और भाजपा के चुनाव प्रचार वाहनों को हरी झंडी भी दिखाने वाले थे। हालांकि अंतिम समय पर यह संगठन का कार्यक्रम रद हो गया था। संगठन की भी परीक्षा

योगी आदित्य नाथ का दौरा संगठन के लिए भी परीक्षा से कम नहीं होगा। मुख्यमंत्री मतदताओं से पांच साल में सरकार के कार्य के बारे में उनकी राय के साथ स्थानीय विधायक के रवैये को लेकर भी पूछताछ कर सकते हैं। साथ ही संगठन पदाधिकारियों की सक्रियता की हकीकत भी इन्हीं मतदाताओं से जानने का प्रयास करेंगे। इसी आधार पर वह आगे की रणनीति तैयार करेंगे। महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा का कहना है कि योगी आदित्य नाथ का दौरा प्रस्तावित है। हालांकि अभी आधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.