Move to Jagran APP

कैलास मानसरोवर भवन के आइसोलेशन सेंटर में सात आक्सीजन कंसंट्रेटर दिए

जागरण संवाददाता साहिबाबाद इंदिरापुरम के शक्ति खंड चार स्थित कैलास मानसरोवर भवन में मंग

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 May 2021 09:14 PM (IST)Updated: Mon, 10 May 2021 09:14 PM (IST)
कैलास मानसरोवर भवन के आइसोलेशन सेंटर में सात आक्सीजन कंसंट्रेटर दिए
कैलास मानसरोवर भवन के आइसोलेशन सेंटर में सात आक्सीजन कंसंट्रेटर दिए

जागरण संवाददाता, साहिबाबाद :

loksabha election banner

इंदिरापुरम के शक्ति खंड चार स्थित कैलास मानसरोवर भवन में मंगलवार से 200 बेड का आइसोलेशन सेंटर शुरू होने जा रहा है। इससे पहले सोमवार को स्थानीय विधायक सुनील शर्मा के साथ महाकाल बीकानेर सेवा मंदिर ट्रस्ट के संचालक गौरव मित्तल ने सेवा भारती के पदाधिकारियों को सात आक्सीजन कंसंट्रेटर दिया। इससे मरीजों को आक्सीजन की आपूर्ति की जाएगी।

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की सेवा इकाई सेवा भारती की ओर से कैलास मानसरोवर भवन में मंगलवार से 50 बेड का आइसोलेशन सेंटर शुरू किया जा रहा है। वहीं, नगर निगम व रोशनी संस्था ने मिलकर कैलास मानसरोवर भवन में 150 बेड का आइसोलेशन सेंटर बनाया है। नगर निगम के चीफ इंजीनियर मोइनुद्दीन ने बताया कि आइसोलेशन सेंटर में मरीजों को लेने के लिए 20 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। मंगलवार से मरीजों को भर्ती किया जाएगा। यहां पर सभी बेड के साथ आक्सीजन सिलेंडर और आक्सीजन कंसंट्रेटर की व्यवस्था है।

सेवा भारती की ओर से मंगलवार को आइसोलेशन सेंटर का शुभारंभ किया जाएगा। इस दौरान आशीष राय, कृष्णा, आनंद पाल, हेमंत वाजपेयी, विकास सैनी व अन्य लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.