Move to Jagran APP

विजयभव ने डीएस एकेडमी को 10 विकेट से हराया

जासं, गाजियाबाद : मननधाम क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे अजय वालिया मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर-

By JagranEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 06:20 PM (IST)Updated: Wed, 30 May 2018 06:20 PM (IST)
विजयभव ने डीएस एकेडमी
को 10 विकेट से हराया
विजयभव ने डीएस एकेडमी को 10 विकेट से हराया

जासं, गाजियाबाद : मननधाम क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे अजय वालिया मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट अंडर-14 में बुधवार को विजयभव क्रिकेट एकेडमी ने डीएस क्रिकेट एकेडमी को 10 विकेट से हरा दिया। प्रशांत राज वत्स को नाबाद 89 रन की मैच जिताऊ पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

loksabha election banner

जीसीए द्वारा कराए जा रहे इस टूर्नामेंट में बुधवार को विजयभव क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। डीएस क्रिकेट एकेडमी ने सधी हुई शुरुआत की। पहले विकेट के लिए 45 और दूसरे विकेट के लिए 43 रन की साझेदारी के बाद टीम ने आठ रन के भीतर चार विकेट खो दिए। अभ्युदय ने सर्वाधिक 43 रन रन बनाए, जबकि निचले क्रम में पृथ्वी ने 25 रन की पारी खेली। डीएस क्रिकेट एकेडमी ने 44.3 ओवर में 173 रन का स्कोर बनाया। आकाश मलिक ने तीन और हर्ष कुमार ने दो विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी विजयभव क्रिकेट एकेडमी को सुशांत और प्रशांत ने जोरदार शुरूआत दिलाई। टीम ने बिना विकेट खोए 29.1 ओवर में 175 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। सुशांत ने 82 गेंद पर 12 चौकों की मदद से 61 रन और प्रशांत राज वत्स ने 87 गेंदों पर 14 चौकों और एक छक्के की मदद से 89 रन की पारी खेली। प्रशांत को इसके लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.