Move to Jagran APP

बीएसएफ जवानों के साथ पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

संवाद सहयोगी मोदीनगर विधानसभा चुनावों के मद्देनजर शुक्रवार को पुलिस ने बीएसएफ जवानों के सा

By JagranEdited By: Published: Fri, 14 Jan 2022 06:38 PM (IST)Updated: Fri, 14 Jan 2022 06:38 PM (IST)
बीएसएफ जवानों के साथ पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
बीएसएफ जवानों के साथ पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

संवाद सहयोगी, मोदीनगर :

loksabha election banner

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर शुक्रवार को पुलिस ने बीएसएफ जवानों के साथ शहर में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान एसपी देहात डा. ईरज राजा और सीओ सुनील कुमार ने लोगों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की। साथ ही लोगों को चुनावों में सुरक्षित माहौल दिलाने का भरोसा दिलाया। विधानसभा चुनावों को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पुलिस-प्रशासनिक स्तर पर तैयारियों जोरों पर हैं। शुक्रवार को क्षेत्र में फ्लैग मार्च निकाला गया। एसपी देहात डा. ईरज राजा और सीओ सुनील कुमार भी फ्लैग मार्च में शामिल हुए। मार्च मोदीनगर थाने से शुरू होकर राज चौपले होते हुए हापुड़ रोड पर पहुंचा। इस दौरान एसपी देहात ने लोगों से वार्ता भी की। उन्होंने सभी से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि यदि कोई अपने पक्ष में वोट करने के लिए प्रलोभन दें या डराए- धमकाए तो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें। यदि कोई माहौल बिगाड़ने की कोशिश करता है तो उसकी सूचना पुलिस को दें। उधर, एसपी देहात ने थाना प्रभारी को भी आचार संहिता का पालन कराने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

-----------

भोजपुर में भी निकाला फ्लैग मार्च

- मोदीनगर के बाद पुलिस अधिकारी बीएसएफ जवानों के साथ भोजपुर पहुंचे। वहां, भोजपुर थाने से फ्लैग मार्च शुरू हुआ। भोजपुर गांव से होते हुए वे फरीदनगर, अतरौली, कलछीना, नाहली समेत अन्य गांवों में पहुंचे। बीएसएफ जवानों ने रायफल तो पुलिस ने लाठी ले रखी थी। इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों से कहा कि गांव में होने वाली छोटी से छोटी घटना से पुलिस को अवगत कराए। जिससे समय रहते उस पर काबू पाया जा सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.