Move to Jagran APP

रामपुरी में दस साल से सड़क के गड्ढे भरने का इंतजार

जागरण संवाददाता गाजियाबाद वसुंधरा जोन स्थित रामपुरी बी-ब्लॉक में दस साल से सड़क की मरम्मत

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 08:03 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 08:03 PM (IST)
रामपुरी में दस साल से सड़क के गड्ढे भरने का इंतजार
रामपुरी में दस साल से सड़क के गड्ढे भरने का इंतजार

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद : वसुंधरा जोन स्थित रामपुरी बी-ब्लॉक में दस साल से सड़क की मरम्मत नहीं की गई है। इससे लोग परेशान हैं। उनकी मांग है कि नगर निगम द्वारा जिन 70 सड़कों की मरम्मत कराई जानी है, उनमें इस बार रामपुरी की सड़क भी शामिल हो।

loksabha election banner

स्थानीय निवासी सच्चिदानंद ने बताया कि बारिश होने पर सड़क पर दो फुट तक पानी भर जाता है। इस कारण सड़क जर्जर हो गई है। आसपास कहीं मकान बनता है तो उसका मलबा सड़क पर डालकर गड्ढों को भरने का प्रयास स्थानीय निवासी करते है। गड्ढों के कारण आए दिन हादसे होते हैं, वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

सड़क में गड्ढे हैं तो हमें बताएं

अगर आपकी सोसायटी के आसपास की सड़क टूटी है या उसमें गड्ढे हैं तो अपने प्रिय अखबार दैनिक जागरण को बताएं। आपको मोबाइल नंबर 9871314388 पर बताएं। इसके साथ ही सड़क की फोटो, अपनी फोटो और नाम लिखकर वाटसएप पर भेजें। हम आपकी समस्या को नगर निगम और जिला प्रशासन के अधिकारियों तक पहुंचाएंगे।

दस साल से सड़क की मरम्मत नहीं करवाई गई है। इसके चलते रामपुरी बी-ब्लॉक के निवासियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

- सच्चिदानंद रामपुरी बी-ब्लॉक में सड़क टूटी होने के कारण आए दिन हादसे होते हैं। हमारी मांग है कि सड़को का जल्द ही गड्ढामुक्त करवाया जाए।

- पीसी जैन रामपुरी बी-ब्लॉक में सड़क टूटी होने के कारण मलबे से गड्ढे भरने का काम स्थानीय निवासियों द्वारा किया जाता है।

- सौरभ गुप्ता

नगर निगम द्वारा सड़कों को गड्ढामुक्त कराया जाएगा। फेसबुक, टिवटर के अलावा लोग दैनिक जागरण के माध्यम से भी नगर निगम क्षेत्र की टूटी सड़क की जानकारी दे सकते हैं। अगले माह तक 70 सड़कों को गड्ढामुक्त कराए जाने की तैयारी है।

- महेंद्र सिंह तंवर, नगर आयुक्त


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.