Move to Jagran APP

लोगों को कमरे में बंद कर बदमाशों ने दो घरों पर बोला धावा

संवाद सहयोगी मोदीनगर कोतवाली क्षेत्र के गांव फफराना में मंगलवार रात बदमाशों ने दो घरों

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Apr 2021 07:39 PM (IST)Updated: Wed, 14 Apr 2021 07:39 PM (IST)
लोगों को कमरे में बंद कर बदमाशों ने दो घरों पर बोला धावा
लोगों को कमरे में बंद कर बदमाशों ने दो घरों पर बोला धावा

संवाद सहयोगी, मोदीनगर :

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के गांव फफराना में मंगलवार रात बदमाशों ने दो घरों पर धावा बोला। बदमाश लाखों रुपये का सामान चोरी कर ले गए। इतना ही नहीं, बदमाशों ने घर में सो रहे लोगों के कमरे बाहर से बंद कर दिए। वारदात के बाद लोगों ने चौकी प्रभारी मोहन सिंह को सूचना दी, लेकिन कोई मौके पर नहीं पहुंचा।

गांव फफराना निवासी शेखर मंगलवार रात परिवार के साथ घर पर सो रहे थे। उनके माता-पिता दूसरे कमरे में थे। रात करीब दो बजे जब उनकी माता पानी पीने के लिए उठीं, तो देखा कि उनके कमरे का दरवाजा बाहर से बंद है। उन्होंने शेखर को फोन कर कमरा बंद होने के बारे में बताया। जब शेखर ने अपने कमरे का दरवाजा खोलने की कोशिश की तो वह भी बाहर से बंद था। बाहर से सामान गिरने की आवाज भी आ रही थी। आनन-फानन में उन्होंने पड़ोसियों को फोन किया, थोड़ी ही देर में पड़ोसी उनके घर पहुंचे और कमरों के गेट खोले। शेखर के अनुसार, तीसरे कमरे में ज्वेलरी रखी थी, जो बदमाशों ने चोरी कर ली।

बदमाशों ने एक और मकान में इसी तरह घटना को अंजाम दिया। अंकित पूनिया परिवार के साथ घर में सो रहे थे। बुधवार सुबह जब वे उठे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई। अंकित के अनुसार, उनके घर से लाखों की ज्वेलरी व नकदी गायब है। सेफ का ताला भी टूटा मिला। उनकी तरफ से बुधवार सुबह थाने में तहरीर दी गई। इस बारे में एसएचओ मोदीनगर मुनेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

--------

नहीं पहुंचे चौकी प्रभारी, ग्रामीणों में रोष

- घटना के बाद ग्रामीणों ने चौकी प्रभारी को सूचना दी, लेकिन वहां कोई नहीं आया। इसके बाद उन्होंने 112 नंबर पर फोन किया, तब वहां पुलिस की एक गाड़ी आई, तब तक बदमाश भाग चुके थे। चौकी प्रभारी के वहां नहीं पहुंचने से ग्रामीणों के उनके प्रति रोष है। पीड़ित परिवार का कहना है कि यदि सूचना देते ही चौकी प्रभारी टीम के साथ आ जाते, तो बदमाश गिरफ्त में होते।

---------

ग्रामीणों पर फायर करने का आरोप - पीड़ित शेखर ने बताया कि घर से निकलने के बाद पड़ोसियों के संग वे गांव में बदमाशों को ढूंढ रहे थे। इस बीच चार बदमाश खेतों की तरफ जाते दिखे। उनकी तरफ जब वे भागे तो एक आरोपित ने उनपर फायर कर दिया। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। इसके बाद वे घर लौट आए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.