Move to Jagran APP

नलकूपों पर बिजली मीटर लगाए जाने का विरोध

जागरण संवाददातामोदीनगरकिसानों के नलकूपों पर बिजली मीटर लगाए जाने के विरोध में सपाइयों

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2020 07:32 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2020 07:32 PM (IST)
नलकूपों पर बिजली मीटर लगाए जाने का विरोध
नलकूपों पर बिजली मीटर लगाए जाने का विरोध

जागरण संवाददाता,मोदीनगर:

prime article banner

किसानों के नलकूपों पर बिजली मीटर लगाए जाने के विरोध में सपाइयों ने मंगलवार को सीकरी खुर्द रोड स्थित बिजली कार्यालय पर प्रदर्शन कर एक्सईएन को ज्ञापन सौंपा। मीटर लगाये जाने का निर्णय वापस न किए जाने पर सपाइयों ने बिजली घर पर अनिश्चितकालीन धरना देने की चेतावनी दी है।

समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष मनीष बंसल, ब्लाक अध्यक्ष भोजपुर अवनीश त्यागी, प्रदीप शर्मा उर्फ कालू, विनय कुमार, कमलेश चौधरी, जतिन कुमार आदि अनेक लोग मंगलवार को सीकरी खुर्द रोड स्थित बिजली विभाग के कार्यालय पहुंचे। प्रदर्शन करते हुए सपाइयों ने कहा कि हाल ही में बिजली विभाग नलकूपों पर मीटर लगा रहा है। जबकि, नलकूपों पर मीटर लगाया जाना किसी भी स्तर से सुरक्षित नहीं हैं।

यदि मीटर लगाए गए तो उनको चोर भी चुरा ले जा सकता है, जबकि इसकी जिम्मेदारी किसान की तय की जाएगी। उनका यह भी कहना था कि किसानों के यहां पहले भी मीटर लगाये जाने की योजना बिजली विभाग ने बनाई थी, जो कामयाब नहीं हो सकी। उन्होंने बिजली विभाग के एक्सईएन अमित सक्सेना को ज्ञापन सौंपा और मीटर लगाये जाने के निर्णय को वापस लेने की मांग की। अन्यथा की स्थिति में सपाइयों ने बिजली घर पर अनिश्चितकालीन धरना देने की चेतावनी दी। एक्सईएन ने उनकी मांग को उच्चाधिकारियों तक पहुंचाने का आश्वासन दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.