Move to Jagran APP

फीस वृद्धि को लेकर स्कूल प्रबंधन व अभिभावकों में नोकझोंक

जागरण संवाददातामोदीनगरबस अड्डे के निकट टीआरएम पब्लिक स्कूल में अभिभावकों की शुक्रवा

By JagranEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2020 07:31 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2020 07:31 PM (IST)
फीस वृद्धि को लेकर स्कूल प्रबंधन व अभिभावकों में नोकझोंक
फीस वृद्धि को लेकर स्कूल प्रबंधन व अभिभावकों में नोकझोंक

जागरण संवाददाता,मोदीनगर:

loksabha election banner

बस अड्डे के निकट टीआरएम पब्लिक स्कूल में अभिभावकों की शुक्रवार को स्कूल प्रबंधन से नोकझोंक हुई। अभिभावकों ने जहां प्रबंधन पर नियम विरुद्ध फीस वृद्धि करने का आरोप लगाया। जबकि, स्कूल प्रबंधन ने किसी प्रकार की फीस वृद्धि नहीं करने की बात कही है। स्कूल प्रबंधन ने इसके लिए कुछ लोगों पर बिना वजह राजनीति करने का आरोप भी लगाया है।

सपा नेता प्रदीप शर्मा उर्फ कालू कुछ अभिभावकों के साथ शुक्रवार दोपहर को बस अड्डे के निकट टीआरएम स्कूल में पहुंचे। वहां उन्होंने प्रधानाचार्य रजनी औहरी से कोरोना काल में फीस वृद्धि करने की बात कहते हुए हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान काफी देर तक वहां विवाद की स्थिति रही। प्रधानाचार्य ने किसी प्रकार की फीस वृद्धि नहीं करने की बात कहते हुए उनसे हंगामा नहीं करने की अपील की। इसके बावजूद वे नहीं माने। काफी देर तक गरमा-गरमी के बाद अभिभावक वहां से चले गए। उन्होंने मामले में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी। कहा कि लॉकडाउन में पहले ही अभिभावकों के सामने तमाम तरह की समस्याएं आ गई हैं। इसके बावजूद स्कूल प्रबंधन फीस वृद्धि कर रहा है। उधर, स्कूल के प्रबंधक विनोद कुमार माहेश्वरी का कहना है कि अभिभावक गलत आरोप लगा रहे हैं। लॉकडाउन के चलते इस बार फीस में किसी प्रकार की कोई भी वृद्धि नहीं की गई है। स्कूल प्रबंधन अभिभावकों की सुविधा को पूरी तरह ध्यान में रख रहा है। देरी से फीस जमा करने वालों से भी किसी प्रकार का अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जा रहा है। कुछ एक व्यक्ति इसमें बिना वजह राजनीति कर अभिभावकों को भड़का रहे हैं। खास बात यह है कि उन्होंने अपने बच्चों की फीस जमा कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.