Move to Jagran APP

Ghaziabad Weather Update: दिल्ली से सटे गाजियाबाद बारिश, जलभराव से जगह-जगह थम गए वाहनों के पहिए

Ghaziabad Weather Update बुधवार सुबह गाजियाबाद के ट्रांस हिंडन इलाके में बुधवार सुबह झमाझम बारिश हुई। जिसके कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 10:04 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 11:18 AM (IST)
Ghaziabad Weather Update: दिल्ली से सटे गाजियाबाद बारिश, जलभराव से जगह-जगह थम गए वाहनों के पहिए
Ghaziabad Weather Update: दिल्ली से सटे गाजियाबाद बारिश, जलभराव से जगह-जगह थम गए वाहनों के पहिए

गाजियाबाद/मोदीनगर, जागरण संवाददाता। Ghaziabad Weather Update: दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बुधवार सुबह मौसम का मिजाज बदला नजर आ रहा है। बुधवार सुबह गाजियाबाद के ट्रांस हिंडन इलाके में बुधवार सुबह झमाझम बारिश हुई। जिसके कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली। बारिश में भीगने से बचने के लिए दोपहिया वाहन चालक राष्ट्रीय राजमार्ग के अंडरपास में, एलिवेटिड रोड के नीचे खड़े हो गए, जिसके कारण कई जगह जाम भी लगा। चार पहिया वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

prime article banner

बुधवार सुबह करीब दस बजे ट्रांस हिंडन में मौसम ने करवट ली। पहले रिमझिम फिर तेज बारिश होने लगी। सीआइएसएफ रोड पर हिंडन पुल के पास एलीवेटेड रोड के नीचे दोनों तरह बारिश से बचने के लिए दोपहिया वाहन चालक खड़े हो गए, जिस कारण वहां पर जाम के हालात बन गए। इसी तरह लिंक रोड पर वसुंधरा कट के पास बने फ्लाईओवर के नीचे, जीटी रोड पर मेट्रो के एलिवेटेड ट्रैक के नीचे, शिप्रा मॉल अंडरपास के नीचे भी दोपहिया वाहन चालक बारिश होने के कारण रुक गए। करीब आधे घंटे तक बारिश हुई। बारिश के कारण एक तरफ मौसम सुहाना हो गया तो दूसरी तरफ गर्मी से भी लोगों को कुछ देर के लिए राहत मिली। बारिश के कारण प्रदूषण में गिरावट आने के भी आसार हैं। उधर, कुछ जगह पर सड़कें टूटी होने के कारण गड्ढों में पानी भर गया। जिसके कारण बारिश खत्म होने के बाद भी लोगाें को आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ा।

बता दें कि इस बार मानसून गाजियाबाद में 25 जून को ही दस्तक दे गया था, लेकिन इस बार ऐसा रूठ कि अब तक नजर नहीं आया। अब मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि बृहस्पतिवार से मौसम में बदलाव आएगा और झमाझम बारिश हो सकती है। वैसे लगातार छिटपुट बारिश हो रही है, लेकिन इससे गर्मी और उमस से राहत नहीं मिल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.