Move to Jagran APP

गाजियाबाद में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल, आरोपित गिरफ्तार

लोनी कोतवाली क्षेत्र के बंथला फ्लाइओवर के पास बंद फाटक मार्ग स्थित एक होटल संचालक द्वारा रोटी पर थूक लगाकर तंदूर में बनाने का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने और हिंदू संगठन के पदाधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 10:29 PM (IST)Updated: Tue, 16 Nov 2021 06:07 PM (IST)
गाजियाबाद में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल, आरोपित गिरफ्तार
गाजियाबाद में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल, आरोपित गिरफ्तार

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। लोनी कोतवाली क्षेत्र के बंथला फ्लाइओवर के पास बंद फाटक मार्ग स्थित एक होटल संचालक द्वारा रोटी पर थूक लगाकर तंदूर में बनाने का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने और हिंदू संगठन के पदाधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है। इंटरनेट मीडिया पर सोमवार शाम को थूक कर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने पर मामले की जानकारी कर हिंदू रक्षा दल और बजरंग दल के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि होटल पर वृद्ध संचालक तंदूर पर रोटी बनाता हुआ मिला।

loksabha election banner

इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो में होटल संचालक ही थूक कर रोटी बनाता हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो किसी व्यक्ति द्वारा होटल में बैठकर बनाई गई प्रतीत होती है। इस पर हिंदू संगठन के पदाधिकारियों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस होटल संचालक को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए कोतवाली ले आई। बजरंग दल के जिला संयोजक हरदीप सिंह और हिंदू रक्षा दल के क्षेत्रीय प्रमुख संजीव जंगाला ने लोनी कोतवाली में आरोपित के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस क्षेत्राधिकारी रजनीश कुमार उपाध्याय ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो बंथला फ्लाइओवर के निकट स्थित एक मुस्लिम होटल का है। आरोपित की पहचान होटल संचालक नवाब के रूप में हुई है। वीडियो में वृद्ध रोटी पर थूक कर तंदूर में डालता हुआ दिखाई दे रहा है। लोगों की जनभावना आहत करने वाले आरोपित के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी। पूर्व के मामले गत 17 अक्टूबर को गाजियाबाद के राकेश मार्ग स्थित होटल पर व्यक्ति द्वारा थूक लगा कर रोटी बनाने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। हिंदू रक्षा दल के पदाधिकारियों ने आरोपित होटल कर्मचारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.