Move to Jagran APP

गाजियाबाद में सीएम योगी ने कहा- हम 15 करोड़ गरीबों को फ्री में दे रहे हैं राशन

2012 में सपा सरकार ने बागडोर संभालते ही राम भक्तों के हत्यारों के मुकदमे वापस लेने का निर्णय लिया था।सपा सरकार में दंगे हुए कांवड़ यात्रा रोकी कृष्ण जन्माष्टमी के आयोजन पर रोक लगाई गई।जनता कहती है कि मोदी योगी हैं तो कोरोना भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा।

By Ayush GangwarEdited By: Prateek KumarPublished: Sun, 23 Jan 2022 03:41 PM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 04:13 PM (IST)
गाजियाबाद में सीएम योगी ने कहा- हम 15 करोड़ गरीबों को फ्री में दे रहे हैं राशन
गाजियाबाद में सीएम योगी चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद में सीएम योगी अपने चुनाव प्रचार के लिए रविवार को पहुंचे। यहां पर सीएम नेहरू नगर स्थित पंडित दीन दयाल सभागार में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में शिरकत करने के दौरान भारत माता की जय के नारे लगाए। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने अपने संबोधन की शुरुआत नेताजी सुभाष चंद्र बोस को नमन कर किया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने वार मेमोरियल के जरिए राष्ट्र नायकों का सम्मान बढ़ाया है।

loksabha election banner

राष्ट्र नायकों को श्रद्धा भाव ही भाजपा की पहचान 

पंचतीर्थ विकसित करने, सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस 31 को राष्ट्रीय एकता दिवस के रूप में मनाने और सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा लगाने की प्रेरणा पीएम मोदी की देन है। राष्ट्र नायकों के प्रति सम्मान और श्रद्धा का भाव ही भाजपा की पहचान है।

सपा पर हुए हमलावर

2012 में सपा सरकार ने बागडोर संभालते ही राम भक्तों के हत्यारों के मुकदमे वापस लेने का निर्णय लिया था।सपा सरकार में दंगे हुए, कांवड़ यात्रा रोकी, कृष्ण जन्माष्टमी के आयोजन पर रोक लगाई गई। राज्यमंत्री ने मुझे बताया, जनता कहती है कि, मोदी योगी हैं तो कोरोना भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएगा।

बसपा पर भी लगाए आरोप

सपा-बसपा सरकार में कोरोना नहीं था, तब भी कर्फ्यू लग जाता था, हमने कोरोना में भी सिर्फ बेहद जरूरत पड़ने पर रात्रि कर्फ्यू लगाया। सीएम ने कहा कि फ्री में टेस्ट, फ्री में वैक्सीन, फ्री में इलाज, फ्री में राशन, सबका साथ, सबका विकास सबका विश्वास किया।  आस्था को सम्मान दिया, काशी विश्वनाथ धाम का काम पूरा हुआ। विकास कार्य गति पकड़ रहे हैं, डीएमई बन गया है, रैपिड रेल, गंगा एक्सप्रेस-वे, जेवर एयरपोर्ट का काम चल रहा है। अतुल गर्ग मुंबई जाने को कह रहे थे तो मैंने कहा कि फिल्मसिटी यहीं बनवा देते हैं।

राजा महेंद्र प्रताप सिंह को दिया सम्मान

राजा महेंद्र प्रताप सिंह ने अफगानिस्तान में सरकार बनाई थी, एएमयू के लिए जमीन दी, लेकिन उनका नाम ही गायब था, हमने उन्हें सम्मान दिया। आज विकास के बल पर प्रदेश देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गई है। पहले परिवार की अर्थव्यवस्था मजबूत की जाती थी, सरकार बनते ही चाचा-भतीजा वसूली पर निकल जाते थे। उनकी सोच तोड़ने वाली विनाशकारी थी, हमारी सोच विकास की है। इधर, इधर ग़ाज़ियाबाद के प्रताप विहार में डीएवी चौक पर मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना पर काफी लोग पहुंच गए हैं। पुलिस भी बड़ी संख्या में यहां पर तैनात है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.