Move to Jagran APP

Ghaziabad Panchayat Chunav 2021: गाजियाबाद के रजापुर ब्लॉक में शांतिपूर्वक मतदान जारी, बुजुर्ग व दिव्यांगों ने डाला वोट

Ghaziabad Gram Panchayat Election 2021 कोरोना को लेकर मतदान केंद्र के गेट पर थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है। मास्क लगाने के बाद ही मतदान करने की अनुमति मिल रही है। थर्मल स्क्रीनिंग सभी केन्द्रों पर नहीं की जा रही है। किसी भी केंद्र पर सैनिटाइजर की व्यवस्था नहीं है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 12:11 PM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 12:20 PM (IST)
Ghaziabad Panchayat Chunav 2021: गाजियाबाद के रजापुर ब्लॉक में शांतिपूर्वक मतदान जारी, बुजुर्ग व दिव्यांगों ने डाला वोट
ग्राम नाहल में वोट देने का इंतजार करते लोग

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। रजापुर ब्लॉक के गांव मसूरी, नाहल व डासना देहात सहित विभिन्न गांवों में कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान जारी है। मतदान को लेकर महिलाओं में खासा उत्साह है। सुबह आठ बजे डीएम अजय शंकर पांडेय व अन्य आला अधिकारियों ने मसूरी सहित कई गांवों के मतदान केंद्र का जायजा लिया। मतदान केंद्र में मोबाइल ले जाने पर पाबंदी है। सुबह 11 बजे तक रजापुर ब्लॉक में 19.25 फीसद मतदान प्रतिशत रहा, जो अन्य ब्लॉक से सबसे कम है।

loksabha election banner

की जा रही थर्मल स्क्रीनिंग

कोरोना को लेकर मतदान केंद्र के गेट पर थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है। मास्क लगाने के बाद ही मतदान करने की अनुमति मिल रही है। हालांकि, थर्मल स्क्रीनिंग सभी केन्द्रों पर नहीं की जा रही है। किसी भी केंद्र पर सैनिटाइजर की व्यवस्था नहीं है। शारीरिक दूरी के नियम का भी पालन नहीं कराया जा रहा है।

नाहल गांव में पुरूषों से लंबी महिलाओं की लाइन

रजापुर ब्लॉक के मुस्लिम बहुल गांव नाहल में महिलाओं में मतदान करने का खासा उत्साह है। यहां महिलाओं की लाइन पुरुषों से लंबी हैं। मतदान केंद्र के बाहर महिलाओं की लंबी लाइन लगी है।

बुजुर्ग व दिव्यांगों ने डाला वोट

मतदान करने में बुजुर्ग व दिव्यांग पीछे नहीं हैं। दिव्यांग अपने घरों से निकलकर वोट डालने जा रहे हैं। बुजुर्ग अपने बेटे व बहू के साथ मतदान करने जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.