गाजियाबाद से दिल्ली में भारी वाहनों की नो एंट्री, शनिवार रात 10 बजे से रविवार दोपहर तक रहेगी पाबंदी

दिल्ली में रविवार को होने वाले गणतंत्र दिवस के फुल ड्रेस रिहर्सल के कारण शनिवार रात 10 से रविवार दोपहर डेढ़ बजे तक भारी वाहनों को दिल्ली में प्रवेश नहीं मिलेगा। इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है।

Mangal YadavPublish: Thu, 20 Jan 2022 05:29 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 05:29 PM (IST)
गाजियाबाद से दिल्ली में भारी वाहनों की नो एंट्री, शनिवार रात 10 बजे से रविवार दोपहर तक रहेगी पाबंदी

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। गणतंत्र दिवस के अवसर पर राजपथ में होने वाली मुख्य परेड और इससे पहले फुल ड्रेस रिहर्सल के दिन गाजियाबाद से कोई भी भारी वाहन दिल्ली में प्रवेश नहीं कर पाएगा। एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने बताया कि 23 और 26 जनवरी को दोनों आयोजन होने हैं। उनके मुताबिक जरूरत पड़ने पर डायवर्जन की अवधि बढ़ाई जा सकती है। असमंजस होने पर या किसी आपात स्थिति में वाहन चालक ट्रैफिक पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 9643322904 पर काल कर सकते हैं।एसपी ट्रैफिक ने बताया कि 22 जनवरी की रात बजे से 23 जनवरी को दोपहर बाद डेढ़ बजे और 25 जनवरी की रात 10 बजे से 26 जनवरी को दोपहर बाद डेढ़ बजे तक डायवर्जन लागू रहेगा।

इन दोनों दिन एनएच-9 से यूपी गेट होते हुए सभी प्रकार के भारी वाहनों का दिल्ली में प्रवेश पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा। इसी तरह डाबर तिराहा से महाराजपुर, मोहननगर से सीमापुरी, भोपुरा बार्डर, लोनी बार्डर समेत सभी सीमावर्ती प्वाइंट पर कोई भी भारी वाहन उक्त समय में दिल्ली में प्रवेश नहीं करेगा।

 

Edited By Mangal Yadav

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept