Move to Jagran APP

युवती ने ठुकराया दोस्‍ती का प्रस्‍ताव तो मनचलों ने बीच राह पकड़ा हाथ, फटे कपड़े

साहिबाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती इंदिरापुरम में नौकरी करती है। उनका आरोप है कि करीब दो माह से तरुण नामक युवक फोन पर उन्हें दोस्ती करने के लिए परेशान कर रहा था।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 19 Sep 2019 12:05 PM (IST)Updated: Thu, 19 Sep 2019 12:05 PM (IST)
युवती ने ठुकराया दोस्‍ती का प्रस्‍ताव तो मनचलों ने बीच राह पकड़ा हाथ, फटे कपड़े
युवती ने ठुकराया दोस्‍ती का प्रस्‍ताव तो मनचलों ने बीच राह पकड़ा हाथ, फटे कपड़े

साहिबाबाद [अवनीश मिश्र]। दोस्ती करने से इनकार करने पर एक युवक ने दोस्त के साथ मिलकर इंदिरापुरम थाने से करीब 50 मीटर की दूरी पर स्थित बुद्ध चौक के पास सरेराह युवती से छेड़खानी की। विरोध करने पर युवती का मोबाइल फोन लूट लिया। खींचातानी में युवती के हाथ में चोट आई और उसके कपड़े भी फट गए। युवती के शोर मचाने पर मोबाइल फोन फेंककर दोनों फरार हो गए। युवती की शिकायत पर इंदिरापुरम थाने में दोनों युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई है।

loksabha election banner

दो माह से कर रहा था परेशान

साहिबाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती इंदिरापुरम में नौकरी करती है। उनका आरोप है कि करीब दो माह से तरुण नामक युवक फोन पर उन्हें दोस्ती करने के लिए परेशान कर रहा था। उन्होंने इंकार किया, तो युवक कार्यालय आते - जाते समय उनका पीछा करने लगा।

बात करने से मना किया तो बुद्ध चौक पर रोका रास्ता

उन्होंने उससे बात करने से मना किया, तो मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे उसने अपने दोस्त विपिन (युवती के कार्यालय के बगल की कंपनी में कार्यरत) के साथ मिलकर बुद्ध चौक, वसुंधरा के पास उन्हें जबरन रोक लिया। दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा। मना करने उनका मोबाइल लूट लिया।

हाथ खींचा, मोबाइल छीना

हाथ पकड़कर खींचने लगा। खींचातानी में उनके हाथ में चोट आई और कपड़े फट गए। उन्होंने शोर मचाया, तो दोनों भाग गए। भागते वक्त उनका मोबाइल फेंक गए। उन्होंने भाई को कॉल कर घटना की सूचना दी।

इंदिरापुरम थाने में हुई शिकायत

इंदिरापुरम थाना में लिखित शिकायत दी। उनकी शिकायत पर बुधवार को दोनों युवकों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज हुई। इंदिरापुरम थाना प्रभारी दीपक शर्मा का कहना है कि मामले में दो नामजद युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज है। जांच की जा रही है।

युवकों में नहीं दिखा खौफ

युवती के साथ बुद्ध चौक के पास छेड़खानी व लूटपाट हुई है। बुद्ध चौक इंदिरापुरम थाना से करीब 50 मीटर की दूरी पर स्थित है। बुद्ध चौक पर यातायात पुलिसकर्मियों की तैनाती रहती है। चौक पर राहगीरों की आवाजाही रहती है। ऑटो - टेंपो आदि का इंतजार करने वाले यात्री खड़े रहते हैं। इतने व्यस्त बुद्ध चौक पर युवती से सरेराह छेड़खानी और लूटपाट जैसी घटना हो गई। इससे स्पष्ट होता है कि युवकों को पुलिस का जरा सा भी खौफ नहीं था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.