Move to Jagran APP

घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ कर रहा था डॉक्टर, पालतू कुत्ता भौंका तो मार डाला Ghaziabad News

घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ और मारपीट के दौरान भौंकने पर पालतू कुत्ते की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 01 Dec 2019 06:16 PM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 06:16 PM (IST)
घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ कर रहा था डॉक्टर, पालतू कुत्ता भौंका तो मार डाला Ghaziabad News
घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ कर रहा था डॉक्टर, पालतू कुत्ता भौंका तो मार डाला Ghaziabad News

गाजियाबाद [आयुष गंगवार]। विजयनगर थानाक्षेत्र में घर में घुसकर महिला से छेड़छाड़ और मारपीट के दौरान भौंकने पर पालतू कुत्ते की हत्या कर दी। घटना शनिवार रात की है, जिसकी रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपित डेंटिस्ट है और पूर्व में पीड़िता की बेटी का इलाज किया था। कुत्ते के शव का पोस्टमार्टम करा पुलिस जांच में जुटी है।

loksabha election banner

विजयनगर की एक कॉलोनी में रहने वाली महिला ने बताया कि उनकी बेटी 11वीं क्लास में पढ़ती है। पति गैर जनपद की चीनी मिल में इंजीनियर हैं। पीड़िता के मुताबिक शनिवार रात डेंटल क्लीनिक चलाने वाला यामीन सिद्दीकी घर आया और पूर्व में केस दर्ज कराने की चेतावनी का जिक्र करते हुए उन्हें बुरा भला कहने लगा। आरोपित ने उनसे छेड़छाड़ करते हुए मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने मदद के लिए बेटी से बाहर जाने को कहा तो आरोपित ने चाकू निकालकर उन पर वार कर दिया। गनीमत थी कि उन्हें सिर्फ खरोंच ही आई।

कुत्ता भौंका तो पटककर मार डाला

इसी दौरान उनका पालतू कुत्ता लड्डू यामीन पर भौंकने लगा। आरोप है कि यामीन ने कुत्ते को उठाकर जमीन से पटक दिया और फिर उसके मुंह पर पैर रख दिया। धीरे-धीरे उसकी आवाज आनी बंद हो गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पीड़िता और उनकी बेटी रोने लगीं, जिसके बाद आरोपित फरार हो गया। हालांकि राह से गुजर रहे स्कूटी सवार तीन लोगों ने उसे पकड़कर सेक्टर-9 चौकी पर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

इलाज को लेकर दी केस करने की चेतावनी

पीड़िता ने बताया कि पड़ोसन के साथ आठ माह पूर्व बेटी को दांतों के इलाज के लिए आरोपित के क्लीनिक भेजा था। चार माह से अधिक समय बाद भी बेटी के दांतों में सुधार नहीं हुआ तो वह क्लीनिक पहुंची। आरोप है कि क्लीनिक संचालक यामीन के पास कोई डिग्री नहीं है।

इसी आधार पर उन्होंने स्वास्थ्य विभाग में शिकायत कर यामीन के खिलाफ केस दर्ज करने की चेतावनी दी थी। बाद में आरोपित ने एक-दो बार फोन भी किया। विजयनगर के कार्यवाहक थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मारपीट, छेड़छाड़, जबरन घर में घुसने, पशु क्रूरता अधिनियम और धमकी देने की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपित यामीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कुत्ते की मौत का कारण सिर में गंभीर चोट बताया गया है।

ये भी पढ़ेंःक्या निर्भया मामले में आरोपित राम सिंह की जेल में हुई थी हत्या? तिहाड़ के पूर्व अधिकारी ने उठाए सवाल

दिल्ली-एनसीआर की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.