Move to Jagran APP

ट्रांस हिंडन में चोरों का आतंक, दो जगहों पर लाखों की चोरी; सीसीटीवी में वारदात कैद Ghaziabad News

डिपार्टमेंटल स्टोर में लाखों की चोरी का मामला सामने आया है। चोरों ने दो गेट के चार ताले तोड़ डाले। घटना सीसीटीवी में फुटेज कैद हो गया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 03:16 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 03:16 PM (IST)
ट्रांस हिंडन में चोरों का आतंक, दो जगहों पर लाखों की चोरी; सीसीटीवी में वारदात कैद Ghaziabad News
ट्रांस हिंडन में चोरों का आतंक, दो जगहों पर लाखों की चोरी; सीसीटीवी में वारदात कैद Ghaziabad News

साहिबाबाद (साहिबाबाद), अवनीश मिश्र। ट्रांस हिंडन में सोमवार रात चोरों का आतंक रहा। चोरों ने इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में पुलिस चेक पोस्ट के पास वसुंधरा सेक्टर-दो सी में डिपार्टमेंटल स्टोर को निशाना बनाया। स्टोर से नकदी सहित करीब एक लाख रुपये के महंगे सामान चोरी किए।

loksabha election banner

वहीं, साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजीव नगर में प्रबंधक के बंद घर का ताला तोड़कर पुश्तैनी गहने सहित करीब साढ़े आठ लाख रुपये के सामान पार किया।

पुलिस का खौफ नहीं

वसुंधरा सेक्टर-दो सी में राजवीर सिंह परिवार के साथ रहते हैं। मकान के निचले हिस्से में उनका डिपार्टमेंटल स्टोर है। मंगलवार सुबह करीब साढ़े छह बजे कर्मचारी साजिद दुकान पर पहुंचा, तो दोनों दरवाजों के ताले टूटे मिले। उन्होंने राजवीर को कॉल कर इसकी सूचना दी। आनन-फानन राजवीर नीचे आए। स्टोर के अंदर पहुंचे, तो सामान बिखरा था। रैक खाली थे। गल्ले में रखे करीब 14 हजार रुपये गायब थे। उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल की। थाना प्रभारी निरीक्षक संजीव शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

चोरों की फुटेज कैद

राजवीर के यहां चोरी करने पहुंचे चार चोरों की फुटेज बगल की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। उसमें दिख रहा है कि सोमवार रात 1:51 बजे चार चोर मुंह पर कपड़ा लपेट कर पहुंचे। चोरी का सामान बैग में भर कर रात 3:30 मिनट पर गए। राजवीर ने बताया है कि चोरों ने महंगे सामान ही चुराए हैं। करीब एक लाख रुपये का काजू, बदाम, तेल, देसी घी, शैम्पू, साबुन आदि चुरा ले गए हैं।

ससुराल गया प्रबंधक का परिवार, चोरों ने खंगाला घर

साहिबाबाद थाना क्षेत्र के राजीव नगर में रहने वाले फार्म हाउस के प्रबंधक मनवीर दो जुलाई को परिवार सहित अपनी ससुराल अलीगढ़ चले गए। मंगलवार सुबह करीब पांच बजे पड़ोस में रहने वाले उनके भाई रोहताश ने कॉल कर बताया कि उनके मकान का ताला टूटा है। तीनों कमरे के भी ताले टूटे हैं। आलमारी खाली पड़ी है। सामान बिखरे हैं। सूचना पर वह आनन-फानन यहां पहुंचे।

उन्होंने बताया कि चोरों ने करीब चार लाख रुपये के पुश्तैनी व पत्नी के गहने और साढ़े चार लाख रुपये नकद पार किए हैं। उन्होंने बताया है कि यह रुपये फार्म हाउस के थे, जिसे गोदाम का किराया और कर्मचारियों को वेतन देने के लिए रखे थे। उन्होंने साहिबाबाद थाना में इसकी शिकायत दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल शाही का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

रात्रि कर्फ्यू की पोल खुली

इनदिनों जनपद में रात आठ से सुबह छह बजे तक रात्रि कर्फ्यू रहता है। अधिकारियों द्वारा जगह-जगह पुलिस की तैनाती और कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था का दावा किया जा रहा है। सोमवार रात वसुंधरा में हुई चोरी पुलिस चेक पोस्ट से चंद कदमों की दूरी पर हुई है। इससे सुरक्षा-व्यवस्था की पोल खुल गई है। लोगों ने कहा है कि रात में यदि पुलिस गश्त करती, तो चोर पकड़े जाते, लेकिन ऐसा नहीं हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.