Move to Jagran APP

गाजियबाद से नाेएडा आने जाने वाले लाखों वाहन चालकों के लिए जरूरी खबर, बंद रहेगा एनएच-9 का यह एरिया

तिगरी गोल चक्कर से न तो कई वाहन नोएडा जाएगा और न गाजियाबाद आएगा। कल 20 अक्टूबर से शुरू होकर यह डायवर्जन 10 नवंबर तक चलेगा। मरम्मत का काम तिगरी कट अंडरपास और राहुल विहार अंडरपास के बीच होगा।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 05:22 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 05:22 PM (IST)
गाजियबाद से नाेएडा आने जाने वाले लाखों वाहन चालकों के लिए जरूरी खबर, बंद रहेगा एनएच-9 का यह एरिया
नोएडा व ग्रेटर नोएडा की ओर से आने वाले सभी वाहन तिगरी गोलचक्कर से गाजियाबाद की ओर नहीं आएंगे।

गाजियाबाद [आयुष गंगवार]। गंगाजल परियोजना की पाइपलाइन की मरम्मत होनी है। इस कारण एनएच-9 से 22 दिन तक नोएडा आवाजाही बाधित रहेगी। तिगरी गोल चक्कर से न तो कई वाहन नोएडा जाएगा और न गाजियाबाद आएगा। कल 20 अक्टूबर से शुरू होकर यह डायवर्जन 10 नवंबर तक चलेगा। मरम्मत का काम तिगरी कट अंडरपास और राहुल विहार अंडरपास के बीच होगा। इस बीच एनएच-9 का सर्विस लेन बंद रहेगा।

loksabha election banner

यातायात पुलिस ने मदद को जारी किया नंबर

यातायात पुलिस ने एडवायजरी जारी कर लोगों से वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करने की अपील की है। इसके साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने मदद के लिए अपना कंट्रोल रूम नंबर 9643322904 भी जारी किया है। एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा का कहना है कि यह प्रस्तावित प्लान है, जिसके अनुसार बुधवार सुबह से बैरिकेडिंग कर डायवर्जन किया जाएगा। साइट पर काम शुरू होने के बाद यदि संभावना दिखती है तो वाहन चालकों को राहत भी दी जा सकती है, लेकिन फिलहाल इसी प्लान के मुताबिक चलें।

इस तरह भेजे जाएंगे वाहन

नोएडा व ग्रेटर नोएडा की ओर से आने वाले सभी वाहन तिगरी गोलचक्कर से गाजियाबाद की ओर नहीं आएंगे। इनके वैकल्पिक मार्गों के लिए ट्रैफिक पुलिस नोएडा पुलिस से बात कर रही है।

तिगरी गोल चक्कर (गाजियाबाद सीमा) से कोई भी वाहन राहुल विहार की ओर नहीं जाएगा। सभी वाहन चार मूर्ति गोल चक्कर होकर अपने गंतव्य को जा सकते हैं।

चार मूर्ति गोल चक्कर से आने नोएडा, गाजियाबाद या दिल्ली की ओर जाने वाले छोटे वाहनों को तिगरी अंडरपास डायवर्जन प्वाइंट से वापस विजयनगर बाइपास भेजा जाएगा। बाइपास वाले अंडरपास से होकर एनएच-9 से वाहन भेजे जाएंगे।

सिद्धार्थ विहार व मोहननगर से नोएडा व दिल्ली की ओर जाने वाले वाहन भी विजयनगर बाइपास अंडरपास से होकर एनएच-9 पर दिल्ली की ओर भेजे जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.