Move to Jagran APP

अश्लील चैट के लिए छात्रा पर दबाव बना रहा किशोर, ब्लैकमेल करने की कोशिश Ghaziabad News

एसएचओ मोहम्मद असलम ने बताया कि थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 21 वर्षीय पीड़िता सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 12:57 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 01:03 PM (IST)
अश्लील चैट के लिए छात्रा पर दबाव बना रहा किशोर, ब्लैकमेल करने की कोशिश Ghaziabad News
अश्लील चैट के लिए छात्रा पर दबाव बना रहा किशोर, ब्लैकमेल करने की कोशिश Ghaziabad News

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद में एक छात्र पर सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही 21 वर्षीय छात्रा को परेशान करने का आरोप लगा है। पुलिस ने छात्रा पर अश्लील चैट के लिए दबाव बनाने के मामले में छात्र के खिलाफ कविनगर थाना में केस दर्ज किया है। एसएचओ मोहम्मद असलम ने बताया कि थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 21 वर्षीय पीड़िता सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही है। पढ़ाई के लिए वह एक टेलीग्राम ग्रुप पर जुड़ी हुई है।

loksabha election banner

शुरुआती जांच में आरोपित की पहचान हो गई है, जिसने टेलीग्राम के ग्रुप से पीड़िता का नंबर लिया था। आरोपित ने पढ़ाई के नाम पर छात्रा से संपर्क किया और फिर फोटो का गलत इस्तेमाल करने की धमकी दे पैसों की मांग की। पैसे न देने पर आरोपित अश्लील चैट के लिए दबाव बनाने लगा। पीड़िता ने परेशान होकर पुलिस को शिकायत दी।

एसएचओ मोहम्मद असलम ने बताया कि थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 21 वर्षीय पीड़िता सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही है। पढ़ाई के लिए वह एक टेलीग्राम ग्रुप पर जुड़ी हुई है। सात मई को एक लड़के ने युवती को व्यक्तिगत मैसेज किया। इसमें पढ़ाई से जुड़ी बात लिखी थी। इसके बाद दोनों में सामान्य बातचीत हुई, जिसमें लड़के ने खुद को गरीब बताया। मगर 17 मई की तड़के अचानक इस लड़के की ओर से मैसेज आया कि वह फोन को हैक कर छात्रा की प्रोफाइल फोटो का गलत इस्तेमाल करेगा। धमकी दी कि यदि इससे बचना है तो मुझे पैसे दो या अश्लील चैट करो।

पीड़िता ने परिवार को इस बारे में बताया तो थाना कविनगर को स्क्रीनशॉट के साथ शिकायत की गई। एसएचओ के मुताबिक शिकायत के आधार पर आइपीसी की धारा 386 व 507 के तहत केस दर्ज किया गया है। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपित ने छात्रा को झांसे में लेकर वारदात का प्रयास किया। फिलहाल जांच की जा रही है। आरोपित की पहचान कर गिरफ्तारी की जाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.