Move to Jagran APP

Ghaziabad Crime: बैंक के सामने दिनदहाड़े तेल कंपनी के अधिकारी से 10 लाख की लूट

Ghaziabad Crime कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके आरडीसी में सोमवार को दिन निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने तेल कंपनी के अधिकारी से 10 लाख रुपये लूट लिए। अधिकारी अपने चालक के साथ एचडीएफसी बैंक की शाखा में पैसे जमा कराने आए थे।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Mon, 01 Mar 2021 01:53 PM (IST)Updated: Mon, 01 Mar 2021 01:53 PM (IST)
Ghaziabad Crime: बैंक के सामने दिनदहाड़े तेल कंपनी के अधिकारी से 10 लाख की लूट
आरडीसी में बाइक सवार बदमाशों ने तेल कंपनी के अधिकारी से 10 लाख रुपये लूट लिए।

जागरण संवाददाता, गाजियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र के पॉश इलाके आरडीसी में सोमवार को दिन निकलते ही बाइक सवार बदमाशों ने तेल कंपनी के अधिकारी से 10 लाख रुपये लूट लिए। अधिकारी अपने चालक के साथ एचडीएफसी बैंक की शाखा में पैसे जमा कराने आए थे। उनके गाड़ी से निकलते ही स्कूटी सवार दो बदमाश आए और तमंचा लगाकर पैसे से भरा बैग लूट ले गए। घटना के बाद एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल और सीओ द्वितीय अवनीश कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। 

loksabha election banner

सीओ द्वितीय ने बताया कि घटना बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र के बी ब्लाक स्थित कृष्ण मंगला की केआर फूड्स लिमिटेड में कार्यरत नितिन शर्मा के साथ हुई है। नितिन इस कंपनी में चार माह से हैं और बैंक लेनदेन का काम देखते हैं।

पुलिस के मुताबिक नितिन सोमवार सुबह पौने 11 बजे आइ-10 कार में चालक के साथ आरडीसी स्थित एचडीएफसी बैंक की शाखा में कंपनी के खाते में जमा कराने आए थे। रुपये भरा बैग लेकर कार से बाहर निकलते ही सफेद रंग की स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। मास्क से चेहरा ढककर आए दोनों बदमाशों ने नितिन के कनपटी पर तमंचा लगाकर रुपये देने को कहा। असलहा देख नितिन ने बैग छोड़ दिया और बदमाश लेकर फरार हो गए। 

महिला हो गई बेहोश

सरेराह सनसनीखेज तरीके से हुई इस लूट को देख लोगों में हड़कंप मच गया। आसपास दो बैंकों के सुरक्षाकर्मी खड़े थे, मगर वे मूकदर्शक बने रहे। वारदात को देखकर एक महिला दहशत में आ गईं। खुद को बचाने के लिए आनन-फानन में भागने के चलते वह गिरकर बेहोश हो गईं। लोग महिला को पास के अस्पताल ले गए। 

खुली पुलिस की सक्रियता की पोल

सप्ताह के पहले दिन यानी सोमवार को हमेशा बैंक शाखाओं में भीड़भाड़ रहती है। पुलिस अधिकारी सोमवार और मंगलवार को विशेष रूप से बैंक खुलने के समय से ही आसपास के क्षेत्र में गश्त बढ़ाने और चेकिंग करने के निर्देश देते हैं।

मगर सोमवार को स्कूटी सवार दो बदमाशों ने भीड़भाड़ वाले इलाके में वारदात को अंजाम देकर पुलिस की सक्रियता की पोल खोल दी। एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल का कहना है कि सीसीटीवी कैमरों की फुटेज कब्जे में ले ली है। बदमाशों की पहचान कर जल्द गिरफ्तारी करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.