Move to Jagran APP

मधुबन बापूधाम योजना से प्रभावित किसानों ने प्राधिकरण कार्यालय के बाहर टेंट लगाकर शुरू किया धरना प्रदर्शन

दिल्ली की सीमाओं पर बैठे किसानों की मांगें अभी तक पूरी नहीं हो सकी है इस बीच एनसीआर के गाजियाबाद शहर में किसानों ने जीडीए के सामने टेंट लगा दिया है। किसानों ने अब आफिस के सामने ही टेंट लगाकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 06:53 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 06:53 PM (IST)
मधुबन बापूधाम योजना से प्रभावित किसानों ने प्राधिकरण कार्यालय के बाहर टेंट लगाकर शुरू किया धरना प्रदर्शन
किसान व महिलाएं जीडीए कार्यालय के गेट के बाहर ही बैठे धरना देकर बैठे रहे।

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। दिल्ली की सीमाओं पर बैठे किसानों की मांगें अभी तक पूरी नहीं हो सकी है, इस बीच एनसीआर के गाजियाबाद शहर में किसानों ने जीडीए(गाजियाबाद विकास प्राधिकरण) आफिस के सामने टेंट लगा दिया है। सोमवार की सुबह प्राधिकरण कार्यालय के बाहर जमा हुए किसानों ने अब आफिस के सामने ही टेंट लगाकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है। इस वजह से पुराने बस अड्डे के पास पूरे दिन ट्रैफिक व्यवस्था अस्त व्यस्त रही। सप्ताह का पहला दिन होने के कारण अधिक संख्या में लोग अपने-अपने काम से निकले थे मगर यहां किसानों के प्रदर्शन की वजह से पुलिस को रास्ता बंद करना पड़ा, इस वजह से ट्रैफिक व्यवस्था भी प्रभावित हुई।

loksabha election banner

इस बीच जीडीए के कई कर्मचारी आफिस के अंदर ही बंद रहे। देर शाम को मौके पर पहुँचे एसपी सिटी प्रथम निपुण अग्रवाल, एडीएम सिटी विपिन कुमार, एसडीएम सदर विनय सिंह ने जीडीए कार्यालय का गेट खुलवाकर अंदर से कर्मचारियों को बाहर निकलवाया।

दरअसल गाजियाबाद के मधुबन-बापूधाम योजना से प्रभावित किसान व महिलाएं जीडीए कार्यालय पहुंचे थे, इन किसानों के यहां पहुंचते ही प्राधिकरण का दरवाजा बंद कर दिया गया। गेट पर काफी संख्या में पुलिस तैनात कर दी गई। उसके बाद ट्रैफिक व्यवस्था को संभालने के लिए डायवर्जन भी किया गया। ये किसान एक समान मुआवजे की मांग को लेकर जीडीए कार्यालय पहुंचे थे। देर शाम तक किसान व महिलाएं जीडीए कार्यालय के गेट के बाहर ही बैठे धरना देकर बैठे रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.