दिल्ली के सराफ से इंदिरापुरम कोतवाली के सामने बदमाशों ने आधा किलो सोना लूटा, आरोपित फरार

बाइक सवार लुटेरों ने दिनदहाड़े इंदिरापुरम कोतवाली के सामने दिल्ली के सराफ सुधीर वर्मा को गोली मारने की धमकी देकर करीब आधा किलोग्राम सोने के गहने लूट लिए। कोतवाली पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। शिकायत करने पहुंचे सराफ पर ही धौंस जमाया।

Pradeep ChauhanPublish: Sat, 29 Jan 2022 02:53 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 02:53 PM (IST)
दिल्ली के सराफ से इंदिरापुरम कोतवाली के सामने बदमाशों ने आधा किलो सोना लूटा, आरोपित फरार

गाजियाबाद /साहिबाबाद [अवनीश मिश्र]। बाइक सवार लुटेरों ने दिनदहाड़े इंदिरापुरम कोतवाली के सामने दिल्ली के सराफ सुधीर वर्मा को गोली मारने की धमकी देकर करीब आधा किलोग्राम सोने के गहने लूट लिए। कोतवाली पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। शिकायत करने पहुंचे सराफ पर ही धौंस जमाया। इससे कानून-व्यवस्था की पूरी तरह से पोल खुल गई। सुधीर वर्मा शाहदरा, दिल्ली में परिवार के साथ रहते हैं।

उनकी बलवीर नगर चौक, शाहदरा में शिव ज्वैलर्स के नाम से गहनों की दुकान है। वह कारीगरों से सोने-चांदी के गहने तैयार कराते हैं। उन्हें गाजियाबाद के दुकानदारों को बेचते हैं। शुक्रवार दोपहर में वह वसुंधरा सेक्टर-15 में गहने देने आए। वापस लौटते समय इंदिरापुरम कोतवाली के सामने वसुंधरा सेक्टर-आठ में मुख्य सड़क पर एफजेड बाइक सवार दो लुटेरों ने ओवरटेक करके उनकी स्कूटी रोक ली। उनके पेट में तमंचा सटाकर गोली मारने की धमकी देकर करीब आधा किलोग्राम सोने के गहनों से भरा बैग लूट लिया। उसकी कीमत करीब 30 लाख रुपये है। लुटेरे बुद्धचौक की ओर फरार हो गए।

पीड़ित को कठघरे में खड़ा किया : वारदात के बाद डरे-सहमे सुधीर वर्मा इंदिरापुरम थाना पहुंचे। पुलिस को आपबती सुनाई। पुलिस ने कार्रवाई करने के बजाय उन्हें ही कठघरे में खड़ा किया। उन पर धौंस जमाया। उनसे लिखित शिकायत लेकर शनिवार सुबह रिपोर्ट की कापी ले जाने की बात करके वापस भेज दिया। पुलिस की इस कार्यशैली से पीड़ित काफी आहत हुआ।

बृहस्पतिवार को युवती से लूटा था मोबाइल : बाइक सवार लुटेरों ने बृहस्पतिवार दोपहर में इंदिरापुरम कोतवाली के सामने ही वर्णिका मित्तल से मोबाइल लूटा था। कोतवाली के सामने ताबड़तोड़ हो रहीं लूट से पुलिस की सतर्कता पर सवाल उठ रहे हैं। लोगों का कहना है कि लुटेरों को पुलिस का तनिक भी भय नहीं है। इस कारण कोतवाली के सामने ही लूट कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि घटना स्थल व आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है।

Edited By Pradeep Chauhan

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept