Move to Jagran APP

कार में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे में महिला की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल Ghaziabad News

साहिबाबाद में एक सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हैं। हादसे में सब्जी से लदा ट्रक भी लिंक रोड पर पलट गया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Wed, 09 Oct 2019 12:53 PM (IST)Updated: Wed, 09 Oct 2019 12:53 PM (IST)
कार में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे में महिला की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल  Ghaziabad News
कार में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, हादसे में महिला की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल Ghaziabad News

साहिबाबाद (गाजियाबाद), जेएनएन। लिंक रोड पर मंगलवार रात ट्रक ने हौंडा सिटी कार में टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। महिला का बेटा बहू और पोता गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में घायल सभी तीनों लोगों को वैशाली के सेक्टर- 1 स्थित मैक्स हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

loksabha election banner

सड़क हादसे में जान गंवाने वाली महिला की पहचान ओमवती (79) निवासी सेक्टर 19 वसुंधरा के रूप में हुई है। परिवार आनंद विहार में एक शादी समारोह से वापस घर आ रहा था। लिंक रोड पर यू टर्न लेने के दौरान हादसा हुआ।

जानकारी के मुताबिक, हादसे में सब्जी से लदा ट्रक भी लिंक रोड पर पलट गया। मौके पर पहुंची इंदिरापुरम पुलिस ने ट्रक को हटवा कर यातायात सुचारु किया। मृतक के परिजनों की शिकायत पर इंदिरापुरम पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी ट्रक चालक फरार है। ट्रक के नंबर के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः  पत्नी ने गांव जाने से किया इनकार तो पति ने कर दी हत्या, आरोपित फरार Ghaziabad News

हादसे में घायलों के नाम प्रदीप मित्तल, नीलम और सार्थक बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों के अनुसार, ट्रक की रफ्तार तेज थी। लिंक रोड पर यूटर्न के दौरान कार मंगलवार रात करीब बारह बजे ट्रक से टकरा गई। घटना को अंजाम देकर आरोपित ड्राइवर मौके से फरार हो गया। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए।

युवक पर विश्वास करना पड़ा महंगा, होटल  में हुई दरिंदगी की शिकार Ghaziazbad News

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.