Move to Jagran APP

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीशा खान के अंकल पर यूपी के गाजियाबाद में जानलेवा हमला

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीशा के चाचा सलीम खान पर गाजियाबाद में रविवार रात परिवार के ही कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इसमें वह घायल हो गए।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 21 Sep 2020 10:24 AM (IST)Updated: Mon, 21 Sep 2020 10:24 AM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीशा खान के अंकल पर यूपी के गाजियाबाद में जानलेवा हमला

गाजियाबाद, जागरण संवाददाता। गाजियाबाद जिला बसाने वाले गाजीउद्दीन के वंशज एवं बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीशा खान फिर चर्चा में है, लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है। इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस अलीशा के चाचा सलीम खान पर रविवार रात परिवार के ही कुछ लोगों ने हमला कर दिया। उनका कहना है कि आरोपित कोर्ट से केस हारने के बावजूद हवेली में टिके हैं। रविवार रात सलीम हवेली से बाहर टहलने के लिए निकल रहे थे। इसी दौरान आरोपित भाइयों ने उनसे गाली-गलौज की।

loksabha election banner

वहीं, पीड़ितों की शिकायत के मुताबिक, सलीम खान के विरोध करने पर आरोपितों ने उन पर हमला कर बुरी तरह पीटा। आरोप यह भी है कि बचाव में आए सलीम के भतीजे एवं अलीशा खान के भाई रिजवान खान व इमरान खान से भी अभद्रता व गाली-गलौज की गई। उधर, पुलिस को सूचना देने के बाद आरोपित फरार हो गए।

इस पूरी घटना के बाबत नगर कोतवाल संदीप सिंह का कहना है कि सलीम खान के पक्ष की ओर से लिखित शिकायत दी गई है। उनका मेडिकल कराया जा रहा है। इसकी रिपोर्ट और शिकायत के आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

बता दें कि एक्ट्रेस अलीशा खान लगातार चर्चा में रहती है। 2 साल पहले उन्होंने अपने पूर्व पति फिल्म प्रोड्यूसर लव कपूर पर गंभीर आरोप लगाए थे। अलीशा ने अपनी शिकायत में कहा था कि दो साल बाद फिर से एक्स हसबैंड फिल्म प्रोड्यूसर लव कपूर उनसे संपर्क कर ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। अलीशा ने अपने एक्स हसबैंड पर अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप लगया था। अलीशा ने बताया था कि पूर्व में उसने नशीला पदार्थ खिलाकर वीडियो बना लिया था। इसके इन्हें वायरल करने की धमकी देकर उन्हें परेशान कर रहा था। 

यह भी जानें

  • अलीशा गाजियाबाद को बसाने वाले नवाब गाजीउद्दीन की वंशज हैं। वह बॉलीवुड फिल्म 'माई हस्बैंड्स वाइफ' और 'डर्टी डांसर' में एक्टिंग कर चुकी हैं। 
  • अलीशा ने बिग बॉस में जाने के लिए 17 जून 2016 को एक मंदिर में लव कपूर से शादी कर ली थी। साथ ही मैरिज रजिस्टर भी करा ली थी।  2 साल बाद लव से अलीशा का तलाक हो गया था।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.