Move to Jagran APP

मोदीनगर चुनाव 2022: ओपिनियन पोल से रिझाने की कवायद

UP Assembly Election 2022 मोदीनगर विधानसभा चुनाव के लिए ईवीएम से 10 फरवरी को मतदान होगा। इससे पहले दावेदारी करने वाले ओपिनियन पोल से किस्मत आजमा रहे हैं। दावेदार इस पोल से जनता का रुख भांप रहे हैं।

By Jp YadavEdited By: Published: Wed, 12 Jan 2022 04:33 PM (IST)Updated: Wed, 12 Jan 2022 04:33 PM (IST)
मोदीनगर चुनाव 2022: ओपिनियन पोल से रिझाने की कवायद
मोदीनगर चुनाव 2022: ओपिनियन पोल से रिझाने की कवायद

मोदीनगर, जागरण संवाददाता। विधानसभा चुनाव के लिए ईवीएम से 10 फरवरी को मतदान होगा। इससे पहले दावेदारी करने वाले ओपिनियन पोल से किस्मत आजमा रहे हैं। दावेदार इस पोल से जनता का रुख भांप रहे हैं। इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म के माध्यम से पोल करा रहे हैं। इसके परिणामों को जनता के बीच तक पहुंचाने का काम दावेदारों के समर्थक कर रहे हैं। योजना है कि पोल से मिले आंकड़े जनता के सामने रखकर अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर सकेंगे।

loksabha election banner

बिन नामांकन वोट करने की अपील

दावेदारों ने इंटरनेट मीडिया के लिए अलग से टीम बनाई है। इस टीम के द्वारा आनलाइन पोल शुरू किए गए हैं। इन पोल में मोदीनगर विधानसभा में विधायक पद के सभी दावेदारों के नाम शामिल हैं। इनके नाम के सामने उनकी पार्टी का भी जिक्र है। पोल के लिंक की मियाद पांच से छह दिन रखी जा रही है।

मोदीनगर विधानसभा सीट

मोदीनगर विधानसभा सीट का क्रमांक 57 है। पिछले विधानसभा चुनाव 2017 में यहां पहले चरण में मतदान हुआ था, जिसमें 65.52 फीसद मतदान हुआ। चुनाव में भाजपा की डा. मंजू शिवाच ने बसपा के वहाब चौधरी को 66582 मतों से हराया। डा. मंजू शिवाच को 108631 व वहाब चौधरी को 42049 मत प्राप्त हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.